Home » क्राइम » पुलिस मुठभेड़ पर महिला ने उठाया सवाल

पुलिस मुठभेड़ पर महिला ने उठाया सवाल

महिला ने आरोप लगाया है कि उसके लड़के फैय्याज को फर्जी तरीके से गिरफ्तारी करके फर्जी मुठभेड़ दिखा करके जेल भेजा गया।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के करारी थाना क्षेत्र के तुर्तीपुर गांव की महिला मरियम बीवी पत्नी सहीद ने पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश लखनऊ और मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश लखनऊ को भेजे शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसके लड़के फैय्याज को फर्जी तरीके से गिरफ्तारी करके फर्जी मुठभेड़ दिखा करके जेल भेजा गया है। प्रकरण में महिला ने जांच कर दोषी पुलिस जनों को दंडित किए जाने की अधिकारियों से मांग की है।

महिला ने बताया कि उसका लड़का फैय्याज मुंबई में सैलून की दुकान चलाता था कुछ दिन पहले घर पर आया था बुधवार को घर पर बैठा था करारी पुलिस उसे घर से पकड़ कर ले गई और एक रात एक दिन थाने में रखा मारा पीटा और ग्राम प्रधान ने 40000 लेकर पुलिस को देकर के थाने से लड़के को छुड़वा दिया फिर दूसरे दिन पुलिस महिला के घर पहुंची और उसके लड़के फैय्याज को घर से पकड़कर दुबारा थाने ले गयी घर से ले जाने के बाद उसके पैर में गोली मार कर पुलिस ने फर्जी मुठभेड़ दिखाया है। महिला ने सवाल उठाया है कि सशस्त्र पुलिस के तमाम जवानों के बीच फैय्याज के पास तमंचा कहां से आया और तमाम पुलिस वालों के बीच वह गोली कैसे चलाएगा फैय्याज को मुठभेड़ के बहाने गोली मारने के बाद पुलिस उसके घर से मोटरसाइकिल उठा ले गई।

शिकायती पत्र में महिला ने कहा है कि ना कोई मुठभेड़ हुई ना तमंचा बरामद हुआ ना फायर हुआ ना घर से कुछ बरामद हुआ फिर भी पुलिस पूरी कहानी झूठी बना रही है जिससे घटना के असली मुलजिम बच गए हैं और निर्दोष को पुलिस ने जेल भेज दिया है। 16 जून को फर्जी गिरफ्तारी दिखाकर झूठी कहानी बताते हुए तीन मुकदमे फर्जी दर्ज करके फैय्याज को पुलिस ने जेल भेज दिया है। महिला ने संपूर्ण प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच कर दोषी पुलिस जनों को दंडित किए जाने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें दबंगों द्वारा धारदार हथियार व लोहे की राड से किया प्राण घातक हमला

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News