Home » सूचना » प्रयागराज वॉइस ऑफ मीडिया के जिलाध्यक्ष बने अजय कुमार

प्रयागराज वॉइस ऑफ मीडिया के जिलाध्यक्ष बने अजय कुमार

प्रयागराज ईमानदार और जुझारू पत्रकार है अजय कुमार, पत्रकार साथियों ने दी बधाई।

उत्तर प्रदेश होलागढ़/प्रयागराज अंतरराष्ट्रीय मीडिया संगठन वाइस ऑफ मीडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप काले प्रदेश अध्यक्ष प्रेम पाठक और संरक्षक पं० रामशिरोमणि शर्मा के दिशा निर्देश में अजय कुमार को वॉइस ऑफ मीडिया संगठन से प्रयागराज का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया पत्रकार अजय कुमार प्रयागराज के एक ईमानदार और जुझारू पत्रकार है वो हमेशा सच के साथ खड़े रहते हैं अजय कुमार को जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर पत्रकार साथियों ने दी बधाई और कहा कि ऐसे ही पत्रकारिता के क्षेत्र में आप काम करते रहें और निरंतर आगे बढ़ते रहें। अजय कुमार अपनी पत्रकारिता सच्चाई और ईमानदारी के साथ करते हैं हमेशा सच की लड़ाई लड़ने का कार्य करते हैं इस सच्चाई की लड़ाई की सफलता आज उनको मिली है जिसके लिए उनके पत्रकार साथियों ने माला पहनाकर बधाई दी।

अजय कुमार हमेशा निष्पक्षता से पत्रकारिता करते हैं जिसका फल आज उनको मिला है इस मौके पर पत्रकार साथी राकेश यादव, राकेश शुक्ला, रमेश यादव, दारा सिंह उदय प्रताप सिंह, सोनू कुमार, मोहम्मद हफीज खान, संजीत मिश्रा आदि पत्रकार साथियों ने बधाइयां दीं।

इसे भी पढ़ें झोलाछाप डॉक्टर द्वारा इलाज करने के दौरान हुई गर्भवती महिला की मौत

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने