Home » क्राइम » साइको किलर बन गया महिलाओं की हत्या करने वाला

साइको किलर बन गया महिलाओं की हत्या करने वाला

महिला में उसे अपनी सौतेली मां का अक्स दिखता था इसीलिए वह चुन-चुनकर महिलाओं की हत्या करता था 

महिलाओं को सुनसान इलाके में रोकना था उनसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोलता था मना करने पर दुपट्टे या साड़ी से गला घोट कर मौत के घाट उतार देता था।

उत्तर प्रदेश बरेली में सिलसिलेवार तरीके से चुन-चुनकर महिलाओं की हत्या करने वाला साइको किलर कुलदीप मां व दो सगी बहनों की मौत और उस पर सौतेली मां के जुल्म ने उसके दिलो दिमाग में महिलाओं को लेकर इस कदर नफरत भर दी कि वह साइको किलर बन गया। हर उम्रदराज महिला में उसे अपनी सौतेली मां का अक्स दिखता था और इसीलिए वह चुन-चुनकर महिलाओं की हत्या करने लगा। कुलदीप उन्हीं चेहरों में से एक है, पुलिस ने जिसका स्कैच जारी किया था पूछताछ के बाद कुलदीप ने एक-एक करके, छह हत्याओं का राज कबूलना शुरू किया तो पुलिस भी मर्डर मिस्ट्री का कारण सुनकर दंग रह गई।

कुलदीप के पिता बाबूराम ने उसकी मां के जीते जी, दूसरी महिला से शादी कर ली थी कुलदीप के मुताबिक, सौतेली मां के कहने पर उसके पिता बाबूराम, मेरी मां के साथ मारपीट करते थे। कुलदीप की दो बहने हैं। घर में सौतेली मां आने के बाद पिता की जुल्म-ज्यादती और परेशानियों के कारण ही उसकी मां और दोनों बहनों की मौत हो गई थी। इन घटनाओं ने कुलदीप के दिमाग पर काफी बुरा असर डाल दिया है।

ये है कुलदीप गंगवार ये सुनसान इलाके में महिलाओं को रोकता था उनसे जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए बोलता था। मना करने पर चुनरी, दुपट्टे या साड़ी से गला घोंटकर मार देता था।

बरेली में इस तरह कुल 9 महिलाओं के मर्डर हुए। बरेली पुलिस ने इसे ऑपरेशन तलाश नाम दिया 22 टीमें बनाई 1500 CCTV की फुटेज देखी 600 नए CCTV लगाए। 1.5 लाख मोबाइल नंबरों से सस्पेक्ट का डेटा खंगाला। पुलिस को आम इंसान का रूप देकर बॉडी वार्न कैमरे के साथ तैनात किया तब जाकर सीरियल किलर कुलदीप गंगवार पकड़ा गया कुलदीप की मां बचपन में ही मर गई सौतेली मां ने उससे अच्छा व्यवहार नहीं किया इससे कुलदीप के मन में महिलाओं को लेकर कुंठा हो गई और वो ऐसा करने लगा।

इसे भी पढ़ें दो लड़कों की मां पड़ोसी युवक के दो साल से पीछे पड़ी 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने