Home » दुर्घटना » ट्रक में घुसी अर्टिगा परिवार के 4 लोगों की मौत

ट्रक में घुसी अर्टिगा परिवार के 4 लोगों की मौत

ट्रक में घुसी अर्टिगा, परिवार के 4 लोगों की मौत, कानपुर-इटावा नेशनल हाईवे पर हादसा, दरवाजा तोड़कर निकाले शव, 3 घायल

पत्रकार राम भुवाल पाल

इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर अर्टिगा कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई है। 3 घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है हादसा बुधवार सुबह 6.30 बजे थाना इकदिल के पिलखर गांव के पास हुआ। मरने वालों में 3 पुरुष और एक महिला शामिल हैं। दो बच्चे और एक महिला घायल है अर्टिगा सवार दिल्ली से हमीरपुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से अर्टिगा ट्रक में जा टकराई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई थोड़ी देर में आस-पास के लोग जुट गए। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला। हादसा इतना भयानक था कि अर्टिगा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। दो आदमी और एक महिला का शव सीट के नीचे मिला है।

हादसे में पति- पत्नी की मौत मृतकों की पहचान हमीरपुर के बीना गांव के रहने वाले राम अवतार (60), शिव नारायण (52), उनकी पत्नी सोभारानी (48) और उनके साले मेरठ निवासी आशू गुप्ता (35) के रूप में हुई है। महोबा निवासी पूनम (35), उनकी बेटी राशि (4) और बेटा जितेंद्र (8) घायल हैं।

जिला अस्पताल के डॉक्टर श्याम मोहन ने बताया- एक बच्ची और महिला गंभीर घायल हैं। जिनको रेफर कर दिया गया है। वहीं एक बच्चा जितेंद्र भी घायल है। जिसका यहीं पर इलाज किया गया है। यहां पर चार डेडबॉडी लाई गई थी सीएम योगी ने दुख जताया सीएम योगी ने घटना पर शोक जताया है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। साथ ही उन्होंने अफसरों को इलाज करवाने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें नशेङियों ने तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए एक अधेङ को किया घायल

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने