Home » दुर्घटना » कार सवार नशे में धुत्त व्यापारी ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारी, इंस्पेक्टर सहित चार दरोगा घायल

कार सवार नशे में धुत्त व्यापारी ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारी, इंस्पेक्टर सहित चार दरोगा घायल

पुलिस अपना ही मुकदमा दर्ज नहीं कर सके, कस्बे में चर्चा बना

प्रिंस रस्तोगी

मवाना। पीड़ितों को इंसाफ दिलाने वाली पुलिस, दुर्घटना में शिकार होने के बावजूद भी आरोपी के खिलाफ दुर्घटना का मुकदमा दर्ज न कर कस्बे में खुद ही चर्चा का विषय बन गई है।

गत सोमवार की देर रात 11:30 बजे एक प्राइवेट कार में सवार जहां ताबिश की तैयारी मेथी तभी पीछे से नशे में आ रहे एक व्यापारी ने पुलिस की कार में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें क्राइम इंस्पेक्टर रामवीर सहित तीन अन्य दरोगा भी घर हो गए। जीने मवाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हेतु भर्ती कराया गया।

दुर्घटना में नशे में धुत व्यापारी मनीष गुप्ता एवं उसकी गाड़ी को पुलिस ने पकड़ लिया। दूसरी और नशे में दूध व्यापारी मनीष गुप्ता की मजबूत पकड़ देखिए दुर्घटना के बावजूद पुलिस ने, ना तो उसके खिलाफ दुर्घटना का मुकदमा ही कायम किया और ना ही उसकी गाड़ी सीज की गई।

यहां यह भी बता दे की व्यापारी की कार से चोटिल होने वाले मवाना के थाना क्राइम इंस्पेक्टर रामवीर सिंह सहित, उप निरीक्षक आलोक सिंह, विजय कुमार,अरविंद, अमित दुर्घटना में घायल हुए थे।

इस दुर्घटना के मामले में पुलिस ने ना तो कोई दुर्घटना का मुकदमा ही लिखा और ना ही व्यापारी मनीष गुप्ता की गाड़ी सीज की गई, क्या व्यापारी मनीष गुप्ता की इतनी रसूख कायम है जो पुलिस उसके विरुद्ध कोई कार्रवाई करना नहीं चाहती, या रात ही रात में व्यापारी और पुलिस के बीच कोई सेटिंग गेटिंग का खेल हो गया यह बात कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें सांसद हरेंद्र मलिक ने नगरपंचायत कार्यालय पर सुनी लोगों की जन समस्याएं

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

उद्योग व्यापार मंडल एटा के पदाधिकारिओं ने अध्यक्ष अतुल राठी के नेतृत्व में DM प्रेम रंजन सिंह क़ो दिया ज्ञापन

एटा-एटा उद्योग व्यापार मंडल एटा के पदाधिकारिओं ने अध्यक्ष अतुल राठी के नेतृत्व में DM प्रेम रंजन सिंह क़ो दिया