Home » क्राइम » प्रतापगढ में अज्ञात वर्दीधारियो ने किशोरी को किया अगवा 

प्रतापगढ में अज्ञात वर्दीधारियो ने किशोरी को किया अगवा 

बोलेरो सवार वर्दीधारियो ने किशोरी तथा बुआ को लेकर हुए फरार

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ जिले के मांधाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा भीलमपुर के बबुरहा गांव में बुधवार की भोर में बोलेरो से आए अज्ञात वर्दीधारियों ने रामगरीब हरिजन के दरवाजे पर दस्तक देकर घर से बाहर निकली बेटी पलक को थप्पड़ों की बौछार करते हुए अपने साथ उठा ले गए इस दौरान रामगरीब पत्नी के साथ किसी रिश्तेदार के यहां गया हुआ था। हल्ला गुहार मचाने के बाद जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते तब तक वर्दीधारी किशोरी को लेकर चले गए। किशोरी को ले जाते देख किशोरी की बुआ जबरदस्ती सावित्री देवी बोलेरो में घुसकर बैठ गई। बोलेरो सवार वर्दीधारियो ने किशोरी तथा बुआ को लेकर प्रतापगढ़ सिटी स्थित मौजा चकपतेली में छोड़कर फरार हो गए। बुआ और भतीजी डरी सहमी बुधवार सुबह 11:00 बजे के करीब अपने घर पहुंची।किशोरी ने बातचीत के दौरान बताया कि पुलिस वालों ने कहा तुम्हारा भाई दिल्ली से लड़की लेकर फरार हो गया है।

आपको बताते चलें ग्राम प्रधान सुनील कुमार के द्वारा घटना की बाबत मांधाता थाना तथा कोतवाली देहात से पूछताछ की गई तो बताया गया कि हमारे यहां से ऐसी कोई कार्यवाही नहीं की गई है। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव में जहां ग्रामीण चोरों की दहशत से रतजगा करने को मजबूर हैं तो वहीं बिना स्थानीय पुलिस को सूचना दिए अज्ञात वर्दीधारियों द्वारा किशोरी को अगवा किए जाने के बाद लोगों के अंदर खौफ समा गया है।

इसे भी पढ़ें लखनऊ यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तीसरी सबसे लंबे कार्यकाल की राज्यपाल बन चुकी हैं

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने