Home » सूचना » पूर्व सैनिकों की समस्याओं को गुणवत्तापूर्ण समयान्तर्गत करे निस्तारित-डीएम

पूर्व सैनिकों की समस्याओं को गुणवत्तापूर्ण समयान्तर्गत करे निस्तारित-डीएम

जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग को समयान्तर्गत निस्तारित करने के निर्देश दिए साथ ही उन्होंने पूर्व सैनिकों को अश्वासन दिया की आप लोगों की हर प्रकार से मदद किया जायेंगा।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जनपद में जिलाधिकारी मधुशूदन हुल्गी की अध्यक्षता में उदयन सभागार में सैनिक बंधु की बैठक आयोजित की गई बैठक में जिलाधिकारी ने भारतीय सेना से सेवानिवृत्त फौजियों की समस्या को गंभीरतापूर्वक सुना, जिसमे जमीनी विवाद, पुलिस सुरक्षा, ऋण भुगतान, चिकित्सा समस्या, आर्थिक अनुदान, शस्त्र संबंधी समस्या एवं सैनिकों की अन्य शिकायतों को सुनकर सम्बन्धित अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण व समयान्तर्गत निस्तारित करने के निर्देश दियें। उन्होंने राजस्व से सम्बन्धित शिकायतों पर राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम को मौके पर जाकर शिकायत को निस्तारित करने के निर्देश।

जिलाधिकारी ने पूर्व सैनिकों की प्राप्त शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए गुणवत्तापूर्ण/ समयान्तर्गत निस्तारित करने के निर्देश देते हुए कहा कि यह सुनिश्चित किया जाय कि कोई भी शिकायत लम्बित न होने पाये। सैनिक बंधु की बैठक में कुल 30 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें से कुछ शिकायतें शस्त्र लाइसेंस, कुछ जमीनी विवाद एवं कुछ पैसे लेन देन की थी, जिन्हें निस्तारण करने के लिए जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग को निस्तारित करने के निर्देश दिए। इसके साथ उन्होंने पूर्व सैनिकों को अश्वासन दिया की आप लोगों की हर प्रकार से मदद किया जायेंगा। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी अरुण कुमार गोंड़, पूर्व सैनिक कल्याण पुनर्वास कार्यालय अधिकारी कर्नल अमित सिंह, पूर्व सैनिक महेंद्र सिंह, मदन सिंह दशरथ लाल करवरिया,शारदा प्रसाद वर्मा, जय नारायण मिश्रा, संजीव कुमार चौरसिया, भैयालाल यादव, मनोज कुमार सिंह, उद्धव श्याम केसरवानी, मनोज कुमार चौरसिया, अवधेश कुमार मिश्रा, कृष्ण चंद गुप्ता, राजमन पाल, अजय कुमार त्रिपाठी एवं राम चरन पाल अन्य सैनिकगण उपस्थित रहें।

इसे भी पढ़ें प्रतापगढ़ सीडीओ ने ग्राम पंचायत में मनरेगा और विकास कार्यों का किया निरीक्षण कर दिए दिशा निर्देश

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News