Home » क्राइम » खटारा स्कूल वैन में लगी आग झुलसे नौनिहाल

खटारा स्कूल वैन में लगी आग झुलसे नौनिहाल

खटारा स्कूल वैन में लगी आग झुलसे नौनिहाल, परिवहन विभाग ऐसे वाहनों पर करें सख्त कार्रवाई कहीं कोई बड़ी घटना न हो जाए फिर।

मवाना मेरठ संवादाता

  • पुलिस ने गाड़ी को किया सीज

थाना क्षेत्र में स्कूल संचालकों द्वारा नियम कायदो को ठेंगा दिखाकर बेरोकटोक दौडाई जा रही खटारा स्कूल वैन नौनिहालो के लिए जान का खतरा बनी हुई है। स्कूल वैन में आग लगने से दो मासूम बच्चों के झुलसने की घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक ग्राम पिलौना में संचालित सीबीएससी बोर्ड के प्राइमरी स्कूल द्वारा बच्चों को ट्रांसपोर्ट उपलब्ध कराने के नाम पर खटारा वेन का प्रयोग किया जा रहा था। बताया गया है कि शनिवार को जब स्कूल से छुट्टी हुई तो स्कूल वैन में झिंझाडपुर में बच्चो को उतारने गई थी। बीजेपी कार्यकर्ता साजन ने बताया कि इसी बीच गाड़ी में आग लग गई जिसके चलते गांव के 4 वर्षीय देवांश तोमर पुत्र फतेह तथा एकलव्य पुत्र रोशन झुलस गए। चीख पुकार मचने पर ग्रामीण एकत्र हो गए। उन्होंने बच्चों को गाड़ी से निकाला। चालक फरार हो गया।सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।थाना प्रभारी दिनेश पाल ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया। कुछ देर बाद स्कूल संचालक भी थाने पहुंच गए। बताया गया है कि बच्चों के पिता आर्मी और पुलिस में है। बच्चों के दादा ने स्कूल संचालक अंकुश शर्मा के आग्रह पर उसे उसके खिलाफ कार्रवाई से इनकार कर दिया। उन्हे आग लगने की घटना के बजाय रेडिएटर के गर्म पानी से बच्चों के झुलसने की बात फैसले नामे में लिखी है। उधर पुलिस ने गाड़ी की फिटनेस वैधता समाप्त होने के कारण गाड़ी को कब्जे में लेकर सीज कर दिया है।। गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के प्राइवेट स्कूलों में खटारा बसें फर्राटा भर रही है।कई स्कूल संचालक अपनी जेब भरने के लिए खटारा गाड़ी चलवाकर बच्चों के जीवन से खिलवाड़ करने से नहीं चूक रहे हैं। संभागीय परिवहन विभाग आंखें मूंदे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें किसान की समस्याएं सुनी गई 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी