Home » शिक्षा » एन. डी. कान्वेंट स्कूल एंड कॉलेज भरवारी में नन्हें कदम ऊंची उड़ान कार्यक्रम का आयोजन

एन. डी. कान्वेंट स्कूल एंड कॉलेज भरवारी में नन्हें कदम ऊंची उड़ान कार्यक्रम का आयोजन

एन. डी. कान्वेंट स्कूल एंड कॉलेज भरवारी में प्री-प्राइमरी पीटीएम और नन्हें कदम ऊंची उड़ान कार्यक्रम का आयोजन

  • प्री-प्राइमरी सेक्शन में एक विशेष दिन था जहाँ नन्हे कदम ऊंची उड़ान शीर्षक से एक शानदार कार्यक्रम का आगाज किया गया

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के एनडी कॉन्वेंट स्कूल एंड कॉलेज के प्री-प्राइमरी सेक्शन में एक विशेष दिन था जहाँ नन्हे कदम ऊंची उड़ान शीर्षक से एक शानदार कार्यक्रम और पीटीएम (अभिभावक- शिक्षक बैठक) का आयोजन शनिवार को किया गया। छोटे बच्चों के ये नन्हे कदम उनके उज्ज्वल भविष्य की ओर बढ़ने के प्रतीक हैं, और यह कार्यक्रम उनके सपनों को उड़ान देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम था।पीटीएम में अभिभावकों की भागीदारी पीटीएम के दौरान, अभिभावकों और शिक्षकों ने बच्चों की शैक्षणिक प्रगति और व्यक्तिगत विकास पर विचार-विमर्श किया।

अभिभावकों ने अपने बच्चों की पढ़ाई और अतिरिक्त गतिविधियों में उनकी प्रगति पर खुलकर चर्चा की। शिक्षकों ने भी बच्चों की सकारात्मक प्रगति और उनकी प्रतिभाओं को अभिभावकों के साथ साझा किया, जिससे बच्चों को और बेहतर दिशा देने में मदद मिली कार्यक्रम के दौरान छोटे बच्चों ने अपने रंगारंग प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया इन प्रस्तुतियों ने बच्चों की रचनात्मकता, आत्मविश्वास और उत्साह को उजागर किया बच्चों ने नृत्य, गीत और नाटकों के माध्यम से अपनी प्रतिभा का अद्भुत प्रदर्शन किया, जिसे देखकर अभिभावक और शिक्षक दोनों ही भावविभोर हो गए।भविष्य के लक्ष्य” नन्हे कदम ऊंची उड़ान” कार्यक्रम ने यह दर्शाया कि बच्चे अपने कौशल और मेहनत से जीवन में ऊंचाइयां छूने के लिए तैयार हैं। कार्यक्रम के दौरान संस्थान के चेयरमैन निवर्तमान विधायक चायल संजय कुमार गुप्ता ने कहा कि यह दिन प्रेरणा का स्रोत बना, जिससे बच्चों को अपने भविष्य की ऊंची उड़ान भरने की दिशा में मार्गदर्शन मिला।यह पीटीएम और कार्यक्रम सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ, जिसमें अभिभावकों का सहयोग और बच्चों का उत्साह अद्वितीय था। एनडी कॉन्वेंट स्कूल एंड कॉलेज के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम था, जो बच्चों के भविष्य को और भी उज्ज्वल बनाएगा।

कार्यक्रम के दौरान संस्थान की डायरेक्टर श्रीमती सीमा पवार डिप्टी डायरेक्टर डॉक्टर मयंक कुमार मिश्रा कोऑर्डिनेटर नितेश कुमार, डॉक्टर सचिन त्रिपाठी, संध्या चौधरी, यशवी केसरवानी, रश्मि केशरवानी आदि शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रही।

इसे भी पढ़ें झांसी में बदमाशों ने खूब आतंक मचाया

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News