Home » सूचना » तहसील समाधान दिवस में आए फरियादियों की समस्या सुनी

तहसील समाधान दिवस में आए फरियादियों की समस्या सुनी

मवाना तहसील समाधान दिवस में एडीएम मेरठ , उपजिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्र अधिकारी मवाना, आदि संबंधित विभागों के अधिकारियों ने समाधान दिवस में आए फरियादियों की समस्या सुनी।

मवाना संवाददाता

मवाना मेरठ : भारतीय किसान यूनियन संघर्ष मोर्चा के जिला अध्यक्ष नवनीत चौहान के नेतृत्व में मवाना कस्बे में लगाए जा रहे स्मार्ट मीटर को लेकर एसडीओ मवाना को उनके विभाग के कर्मचारियों द्वारा अवैध उगाई के संदर्भ में गहराव किया।

मवाना कस्बा निवासी महिला ने पुलिस क्षेत्राधिकार मवाना को प्रार्थना पत्र देकर बताया प्राथमिक की शादी लावड के पास हुई थी पति ने मेरे साथ मारपीट की आसपास के लोगों ने मेरे घर वालों को सूचना दी तब मेरे परिवार वाले मेरी ससुराल पहुंचे और मुझे अपने घर लेकर चले आए प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां की मेडिकल रिपोर्ट सगलक है।

व्यापार ऐसोसिएशन मवाना के द्वारा व्यापारियों की समस्या को लेकर उप जिलाधिकारी मवाना को व्यापारियों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया शैवाल दुबलिश आदि , अनेकों की संख्या में तहसील समाधान दिवस में सुनी फरीदियों की समस्या।

इसे भी पढ़ें डीपीएम में अभिभावक शिक्षक सम्मेलन और वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी