Home » सूचना » 5 दिन में भी खुलासा नहीं कर पाई पुलिस

5 दिन में भी खुलासा नहीं कर पाई पुलिस

5 दिन में भी खुलासा नहीं कर पाई पुलिस

मवाना संवाददाता

मवाना : 5 दिन बाद भी सत्यम का सुराग न लगने पर गुस्साएं परिजनों ने थाने के सामने लगाया जाम, थाने के सामने जाम लगने वाले लोगों से सीओ मवाना वार्ता करने पहुंचे -लोगों ने वार्ता करने से किया इन्कार, -जाम स्थल पर एसपी को बुलाने की मांग अड़े लोग

5 दिन पूर्व से गायब सत्यम का कोई सुराग नहीं लगने से गुस्साएं मोहल्लेवासियों ने थाने के सामने जाम लगाकर पुलिस प्रशासन ने खिलाफ नारेबाजी की और मौके पर एसएसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। सुबह 11 बजे से लगा जाम शाम 4 बजे तक जारी रहा।‌ हालांकि, पुलिस -प्रशासन के अधिकारी जाम लगा रहे लोगों को समझाने का प्रयास करते रहे। जाम के कारण स्कूली बस के अलावा अन्य वाहन भी घंटों तक फंसे रहे। पुलिस ने अन्य मार्गों से वाहनों को निकाला ।

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर की रात को मोहल्ला तिहाई निवासी सत्यम का उसके ही दोस्तों ने अपहरण कर लिया था और बाद में बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी थी और बाइक पर लादकर उसका शव कुड़ी की झाल में फेंक दिया था। शक के आधार पर उठाए गए दोस्तों ने पुलिस के सामने सब कुछ उगल दिया था उन्होंने उन्होंने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पूर्व हुई मारपीट से खिन्न होकर उन्होंने बेल्ट से गला घोंटने के बाद हत्या कर दी थी और उसके शव को एक बाइक पर रखकर कुड़ी की झाल की नहर में बीचो-बीच फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को सोमवार को ही जेल भेज दिया था। साथ ही पिछले 4 दिन से पुलिस और प्रशासनिक टीम गोताखोरों की मदद से गंग नहर में सत्यम की तलाश कर रही है। लेकिन सत्यम का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। इसी से गुस्साएं परिजनों ने मोहल्लेवासियों के साथ थाने पर पहुंचकर आज पुनः सुबह 11 बजे जाम लगा दिया। प्रदर्शन कर रहे मोहल्लेवासियों ने सत्यम का 4 दिन बाद ही पता नहीं लगने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर रोष जताया और थाने के सामने बैठ गए। इस दौरान सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ ने जाम लगा रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन जाम लगा रहे मोहल्ले वासियों ने बात करने से स्पष्ट इंकार कर दिया और एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे।

मोहल्ले वासियों का कहना है कि पुलिस पिछले तीन-चार दिन से उन्हें आश्वासन दे रही है लेकिन अभी तक सत्यम का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। उन्होंने सत्यम का सुराग न लगने तक जाम जारी रखने की बात कही। वहीं सत्यम का चार दिन बाद भी सुराग न लगने पर परिजनों का रो रो का बुरा हाल था।

  • जाम के कारण स्कूल की बस सहित अन्य वाहन घंटे फंसे रहे

नगर के हस्तिनापुर रोड थाने के सामने लगाए गए जाम के कारण वाहनों की दोनों ओर लंबी-लंबी कटारे लग गई। विभिन्न स्कूलों की बसें सहित अन्य वाहन भी घंटे तक फंसे रहे बाद में यातायात पुलिस ने अन्य संपर्क मार्ग से वाहनों को निकलवाया।

वहीं पुलिस का कहना है कि सत्यम की तलाश के लिए लगातार मोटर वोट और गोताखोर लगे हुए हैं कुड़ी की झाल में सत्यम की तलाश की जा रही है। साथ ही जिस शहर या कस्बे से होकर गंग नहर निकल रही है उन सभी क्षेत्र के थाना पुलिस को इस संबंध में संपर्क कर लिया गया है ताकि यदि कोई शव मिलता है तो उसकी जानकारी मिल सके। इसके अलावा सत्यम के दोस्तों के साथ-साथ अन्य कौन-कौन थे। इसका पता लगाने के लिए आसपास के गांव की सीसी टीवी फुटेज को देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें बोर्ड परीक्षा के मानक अनुसार आयोजित की जा रही है अर्धवार्षिक परीक्षा-देवेन्द्र कुमार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News