Home » शिक्षा » होमवर्क न करके स्कूल आने पर छात्रा के साथ सख्ती के साथ पेश आने वाले शिक्षक पर फर्जी मुकदमा

होमवर्क न करके स्कूल आने पर छात्रा के साथ सख्ती के साथ पेश आने वाले शिक्षक पर फर्जी मुकदमा

होमवर्क न करके स्कूल आने पर छात्रा के साथ सख्ती के साथ पेश आने वाले शिक्षक पर फर्जी मुकदमा लिखवाने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहें है

  • इलाज के दौरान चिकित्सक ने बताया कि छात्रा है हिस्टीरिया नामक बीमारी से ग्रस्त

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के छत्रधारी इंटर कॉलेज का है पूरा मामला होमवर्क न करके स्कूल आने पर छात्रा के साथ सख्ती के साथ पेश आने वाले शिक्षक पर फर्जी मुकदमा लिखवाने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहें हैं छुटभैया नेता शिक्षक पर फर्जी मुकदमा लिखवाने के लिए गुरुवार को एकत्र हुए कई सारे नेता और पुलिस पर बना रहें हैं दबाव। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के छत्रधारी इंटर कॉलेज में बुधवार को नौवीं कक्षा में छात्र-छात्राओं ने नही किया था होमवर्क। होमवर्क करके न आने पर उक्त विषय के अध्यापक ने किया था छात्र-छात्राओं को टाइट।

अध्यापक की सख्ती के बाद करीब दो घण्टे बाद स्कूल में ही बेहोश हो गई एक छात्रा तो शिक्षकों ने उसका लखपेड़ा बाजार में कराया निजी चिकित्सक से इलाज। इलाज के दौरान चिकित्सक ने बताया कि छात्रा है हिस्टीरिया नामक बीमारी से ग्रस्त। बीमारी से ग्रस्त होने के बाद भी जातिवादी मानसिकता से ग्रस्त छुटभैया नेताओं ने अध्यापक के खिलाफ गुरुवार को छात्रा के परिजनों से दिलवा दी पुलिस को तहरीर।

अध्यापक को फंसाने के लिए छात्रा के परिजनों ने दी अध्यापक के खिलाफ छेड़खानी और एससी/एसटी की दी पुलिस को तहरीर। तहरीर देने के एक दिन पूर्व यानी घटना के दिन बुधवार को पुलिस ने सभी छात्र-छात्राओं का बना लिया है वीडियो। जिसमें अध्यापक पर लगे आरोप निकले हैं झूठे। अध्यापक को फंसाने के लिए इलाके कुछ जातीय संगठन वाले छुटभैये नेता पुलिस पर बना रहें हैं दबाव।

संग्रामगढ़ थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार भदौरिया ने बताया कि लड़की ने होम वर्क पूरा न करने पर शिक्षक ने लगायी थी डाट, जिससे छात्रा कुछ देर बाद बेहोश हो गई थी तहरीर दोनों तरफ से मिली है शिक्षक ने तहरीर देकर बताया कि आधा दर्जन भर लोग विद्यालय में आकर गाली गलौज किये और मारने पीटने की धमकी दिए, जांच करवा कर उचित कार्रवाई की जायेगी प्रतापगढ़ जिले के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के छत्रधारी इंटर कॉलेज का मामला।

इसे भी पढ़ें डीएम एसएसपी ने किया पैदल मार्च 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News