Home » सूचना » जनसत्तादल के प्रतिनिधि मंडल पीड़ित छात्रा के परिजनों से किया मुलाकात की

जनसत्तादल के प्रतिनिधि मंडल पीड़ित छात्रा के परिजनों से किया मुलाकात की

जनसत्तादल के सुप्रीमो पूर्व कैबिनेट मंत्री कुंडा विधायक कुंवर रघुराज प्रताप सिंह के निर्देश पर जनसत्तादल के प्रतिनिधि मंडल पीड़ित छात्रा के परिजनों से किया मुलाकात की।

  • छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ आरोप लगाया कि विद्यालय के एक शिक्षक ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किए।

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के कुंडा विधान सभा में जनसत्ता दल के सुप्रीमो पूर्व कैबिनेट मंत्री कुंडा विधायक कुंवर रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के राजा भइया के निर्देश पर गोपाल जी के नेतृत्व में जनसत्ता दल का प्रतिनिधि मंडल पीड़ित छात्रा के परिजनों से किया मुलाकात।

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी छत्रधारी इंटरमीडिएट कॉलेज लखपेड़ा कोटा भवानीगंज में कक्षा 9 की छात्रा है बीते दिनों छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ आरोप लगाया है कि विद्यालय के एक शिक्षक ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसे लात घूसों से पीटा है।

छात्रा के परिजनों ने पुलिस से शिकायत करके आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है घटना की जानकारी होने पर जनसत्ता दल के सुप्रीमो पूर्व कैबिनेट मंत्री कुंडा विधायक कुंवर रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के निर्देश पर शुक्रवार को एमएलसी पूर्व सांसद कुंवर अक्षय प्रताप सिंह गोपाल जी के नेतृत्व में जनसत्ता दल का प्रतिनिधि मंडल जिसमें राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर कैलाश नाथ ओझा, प्रदेश अध्यक्ष बाबागंज विधायक विनोद सरोज, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि कुलदीप पटेल , पूर्व प्रमुख बाबागंज हितेश प्रताप सिंह पंकज, ने छात्रा के घर पहुंच कर परिजनों से मुलाकात करके पूरे मामले की जानकारी ली।

जानकारी लेने के बाद एमएलसी गोपाल जी ने एसपी प्रतापगढ़ डॉ अनिल कुमार से वार्ता करके जांच करवा करके निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग किया।

इस दौरान ब्लॉक प्रमुख पतिराम यश सरोज, जिला पंचायत सदस्य दिलीप पांडेय, प्रधान संघ अध्यक्ष बाबागंज ओमानंद द्विवेदी, प्रधान मोहम्मदपुर सुहाग सुनील द्विवेदी पप्पू, प्रधान आनंद देव पांडेय, प्रधान पंकज यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें शराब की दुकान में रेट लिस्ट न लगी रहने पर एसडीएम ने लगाया जुर्माना

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी