Home » क्राइम » खेत में पानी काटने को लेकर दबंगों ने महिला और महिला के बेटे के साथ किया मारपीट

खेत में पानी काटने को लेकर दबंगों ने महिला और महिला के बेटे के साथ किया मारपीट

महिला से कहा कि तूने मेरे खेत में पानी काट दिया है पीड़िता ने कहा कि मैं पानी नहीं काटी हूं इतना सुनकर दबंग उग्र हो गए और पीड़िता को गाली गलौज करते हुए मारने लगे।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के परई उग्रसेनपुर निवासिनी श्रीमती पत्नी बेनी प्रसाद मौर्य शनिवार के दिन शाम के समय लगभग 5:00 बजे अपने खेत की देखभाल करने के लिए गई थी तभी वहां पर पहले से मौजूद बिलाल अहमद, जलाल अहमद और गुड्डू अहमद एक राय होकर महिला से कहा कि तूने मेरे खेत में पानी काट दिया है पीड़िता ने कहा कि मैं पानी नहीं काटी हूं इतना सुनकर दबंग उग्र हो गए और पीड़िता को गाली गलौज करने लगे।

महिला के विरोध करने पर उपरोक्त दबंगों ने महिला को लाठी डंडों से मारपीट कर लहूलूहान कर दिया वहीं पर पीड़िता का लड़का अंकित को पानी में पटक पटक कर दबंगों ने मारा-पीटा। आसपास रहे लोगों ने शोर शराबा सुनकर मौके पर जाकर बीच बचाव किया। दबंगों ने जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए पीड़ित महिला ने पश्चिम शरीरा थाना में आरोपियों के विरुद्ध लिखित तहरीर दी लिखित तहरीर पाकर पश्चिम शरीरा पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें हिंदू वाहिनी संघ के पदाधिकारियों ने दुर्गा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हुए तकरार का जायजा लेने पहुंचे पुलिस चौकी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी