Home » सूचना » यूपी रोडवेज बस चालकों को दिवाली तोहफा, नई वर्दी में नजर आएंगे ड्राइवर और कंडक्‍टर

यूपी रोडवेज बस चालकों को दिवाली तोहफा, नई वर्दी में नजर आएंगे ड्राइवर और कंडक्‍टर

यूपी रोडवेज बस चालकों को दिवाली तोहफा, नई वर्दी में नजर आएंगे ड्राइवर और कंडक्‍टर

लखनऊ : यूपी रोडवेज के बस चालकों और परिचालकों के लिए खुशखबरी है। योगी सरकार रोडवेज बस चालकों और परिचालकों को दिवाली का तोहफा देने जा रही है।रोडवेज बस चालक और परिचालक को नई वर्दी योगी सरकार देने जा रहा है। परिवहन निगम जल्‍द ही बस चालकों और परिचालकों को नई वर्दी के लिए रकम सीधे उनके खाते में भेज देगा। इससे हजारों रोडवेज चालक और परिचालक को फायदा मिलेगा।

  • दिवाली से पहले नई वर्दी में नजर आएंगे बस चालक और परिचालक

बता दें कि परिवहन निगम की ओर से हर दो साल में बस चालकों और परिचालकों को नई वर्दी के लिए पैसा ट्रांसफर किया जाता है।इस बार दिवाली से पहले परिवहन निगम नई वर्दी के लिए पैसा ट्रांसफर करने जा रहा है। उत्‍तर प्रदेश राज्‍य सड़क परिवहन के 37 हजार चालक और परिचालक को नई वर्दी के लिए 1800 रुपये दिए जाएंगे। इससे योगी सरकार को लगभग 6.70 करोड़ रुपये का खर्च आएगा।एक से दो दिन के अंदर बस चालकों और परिचालकों के खाते में पैसे ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।

  • सितंबर महीने में एमडी ने दिए थे आश्‍वासन

बता दें कि उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के एमडी मासूम अली सरवर ने सितंबर माह में कहा था कि अक्टूबर के पहले सप्ताह में ही चालक परिचालकों को नई वर्दी के लिए 1800 रुपये ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।अभी तक उन्हें वर्दी के पैसे भेजे गए थे।अब दिवाली से पहले उन्‍हें पैसे ट्रांसफर कर दिए जाएंगे, ताकि वह नई वर्दी में नजर आ सकें। उत्‍तर प्रदेश राज्‍य सड़क परिवहन निगम ने गुरुवार को 6 करोड़ 70 लाख रुपये की राशि बस चालकों और परिचालकों की नई वर्दी के लिए मंजूरी दे दी।

इसे भी पढ़ें संदिग्ध दशा में कुएं में मिला युवक का शव

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News