Home » क्राइम » आश्रम प्रमुख महंत राम गोविंद दास की हत्या का मामला

आश्रम प्रमुख महंत राम गोविंद दास की हत्या का मामला

हरिद्वार श्रद्धा भक्ति आश्रम प्रमुख महंत राम गोविंद दास 15 जून को धर्म प्रचार के लिए आश्रम से निकले थे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

प्रमुख महंत राम गोविंद दास की हत्या करके लाश को नदी में फेंक दिया पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि आश्रम की करोड़ों की संपत्ति हड़पने के लिए की गई हत्या।

उत्तराखण्ड हरिद्वार के कनखल थाना अंतर्गत श्रद्धा भक्ति आश्रम प्रमुख महंत राम गोविंद दास 15 जून को धर्म प्रचार के लिए आश्रम से निकले थे लेकिन जब वे लंबे समय तक आश्रम में लौटकर नहीं आए, तो 17 अक्टूबर 2024 को उनके शिष्य रुद्रानंद ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। प्रमुख महंत राम गोविंद दास की हत्या करके लाश को नदी में फेंक दिया पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि आश्रम की करोड़ों की संपत्ति हड़पने के लिए की गई हत्या।

आपको बताते चलें पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि आश्रम की करोड़ों की संपत्ति हड़पने के लिए योगी रामगोपाल नाथ, अशोक, ललित व संजीव त्यागी ने मिलकर महंत रामगोविंद दास की निर्मम हत्या की महंत रामगोविंद दास को पहले नशे का इंजेक्शन लगाया फिर गला घोंटा और फिर लाश को नदी में फेंक दिया जब भी कोई पूछता तो योगी रामगोपाल नाथ बताता कि बाबा धर्म प्रचार के लिए अयोध्या गए हुए है।

इसे भी पढ़ें प्रतापगढ़ में बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आगमन 24 अक्टूबर को

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News