Home » राशिफल » मेष राशि सिंह राशि धनु राशि इन सभी राशियों का शुभ दिन है और विस्तार में जाने

मेष राशि सिंह राशि धनु राशि इन सभी राशियों का शुभ दिन है और विस्तार में जाने

30 जून का राशिफल

मेष राशि:-सौंदर्य बोध बढ़ेगा अपने समय को बर्बाद ना करें उसका सही उपयोग करें नई तकनीकी से आपका जीवन चलेगा।

धन का लाभ:-आर्थिक गधी गतिविधियों पर फोकस बनाए रखें प्रकृति के साथ-साथ भूमि से धन का लाभ होगा बूढ़े बुजुर्गों व्यक्ति से संबंध बनाए रखें उनसे धन का लाभ होगा।

प्रेम मित्र:-परिवार को सुख की प्राप्ति होगी घर पर मेहमानों का आगमन होगा आपका मन बहुत सुख रहेगा परिवार नई उन्नति की ओर जाएगा प्रेम संतान सुख मिलेगा मित्रों का सहयोग मिलेगा ‌

लकी रंग:-नीला

लकी नंबर’-3

सिंह राशि:-विद्यार्थियों का एडमिशन सही स्कूल में होगा अपनी प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त करेंगे मनसुख रहेगा अगर सरकारी नौकरी करते हो तो पुरस्कार से नवाजे जा सकते हैं अगर प्राइवेट कंपनी में काम करते हो तो मालिक की तरफ से शाबाशी की हकदार बनोगे परिवार में मतभेद की भावना बनी रहेगी।

धन का लाभ:-आप कुछ सामान तरह से लाभ होगा आपका व्यापार तेजी से वृद्धि की ओर चलेगा आपको ज्यादा लाभ होने से धन की हानि की संभावना है इसलिए सावधान रहें अपने पैसे को बैंक में जमा करवा दें।

परिवारिक सफलता:-आपके परिवार के सभी सदस्य की एक साथ सफलता की प्राप्ति होगी परिवार आपको ज्यादा प्रेम करेगा आपका परिवार आपको हर काम में सहयोग देगा हां।

लकी रंग:-बैगनी

लकी नंबर:-7

वृषभ राशि:-मंजिल तक पहुंच जाएंगे समय को समय की बर्बादी ना करें जिस कार्य को सोचो वह पूर्ण होगा नई कसफलता प्राप्त होगी।

धन का लाभ:-तुम्हारे पुराने पैसे जो उधार दिए गए हैं पैसे मिल जाएंगे धन की प्राप्ति होगी धन के साथ आपकी पहचान बन जाएगी।

कष्ट :-कास्ट की चेतना बनी रहेगी मनमुटाव रहेगा उतना नहीं लगेगा लगेगा वाहन से दूर रहे की वस्तुओं से दूर रहें लोहे की वस्तुओं से दूर रहे वादविवाद बना रहेगा

लकी रंग:-आसमानी

लकी नंबर:-6

मिथुन राशि:-सूर्य देव की कृपा आप पर बनी रहेगी हर कार्य में सफलता मिलेगी जो कार्य करोगे वह जल्दी हो जाएगा हर कार्य में सफलता प्राप्त करोगे खर्च पर जरा ध्यान दें।

धन का लाभ :-प्रकृति का लाभ होगा बूढ़े बुजुर्गों से संबंध बनाए रखें उनकी बात कही माने मुझे धन का लाभ होगा

यात्रा:-आप जिस जगह जाओगे और जिंदगी में कभी नहीं भूल पाओगे वह दृश्य देखकर जिंदगी में कुछ सीखने का मौका मिलेगा

लकी रंग है :-हरा

लकी नंबर:-9

कर्क राशि:-विचार मन में आएंगे शुद्ध मन रहेगा भेदभाव की चिंता को छोड़कर अपने काम को अंजाम दे अपना काम में ईमानदारी से करें श्रद्धा कुबेर जी की कृपा आप पर बनी रहेगी प्रेम संतान सुख मिलेगा।

परिवार से संबंध:-संबंध अच्छे रहेंगे परिवार से

हर परिवार आपका सहयोग करेगा परिवार के सदस्य आपसे मिलकर रहे जो काम करोगे उसका पूरा परिवार आपका साथ देगा।

लकी रंग:-लाला

लकी नंबर:- 2

कन्या राशि:-प्रेम मित्रों का मिलन होगा परीक्षार्थियों प्रतियोगिताओं में सफलता प्राप्त होगी आर्थिक गतिविधियों में सहयोग मिलेगा सफलता प्राप्त होगी व्यापार में वृद्धि होगी थोड़ी कष्ट की भावना बनी रहेगी नए तरीके से कार कार्य टेक्नोलॉजी आपका व्यापार तेजी से चलेगा मतभेद बनी रहेगी।

प्रेम मिलना:-का प्यार वापस आ जाएगा आपके मित्र मिल जाएंगे सुख मिलेगा प्रेम संतान सुख मिलेगा यश की प्राप्ति होगी।

लकी रंग:-पीला

लकी नंबर:-5

तुला राशि:-यश की प्राप्ति होगी धन की प्राप्ति होगी नई तरीके से कार्य करने की नीति लागू कर लेंगे दिनचर्या में परिवर्तन आएगा मनु को संतोष प्राप्त होगा परिवार की तरफ से हर प्रकार का सहयोग मिलेगा लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहेगी कृपया ध्यान करें अपनी मंजिल तक पहुंच जाएंगे।

पारिवारिक सुख:-परिवार के साथ साथ मित्रों का सहयोग मिलेगा संतान सुख मिलेगा रिश्तेदारों के साथ साथ भाइयों कांस्य सुख मिलेगा

लकी रंग,:-सफेद

लकी नंबर:-1

वृश्चिक राशि:-प्रतियोगिताओं में अच्छी रैंक पर स्थान प्राप्त करोगे आपकी कीर्ति दूर-दूर तक फैल जाएगी पुराने कार्य सफल हो जाएंगी दिनचर्या ठीक-ठाक चलेगी सरकारी नौकरी में काम करती हो पुरस्कार मिलने की संभावना है।

धन का लाभ:-नए तरीकों के साथ-साथ धन कमाने की व्यवस्था को लागू करेंगे टेक्नोलॉजी की सहायता से आपके व्यापार में तेजी आएगी ‌

लकी रंग:-काला

लकी नंबर:-8

धनु राशि:-मन शांत रहेगा हर कार जल्द हो जाएंगे स्वास्थ्य ठीक रहेगा उसमें कोई परेशानी नहीं आएगी आपकी दिनचर्या ठीक-ठाक रहेगी जो कार्य सोचोगे की तो है कार्य पूर्ण हो जाएगा प्रेम संतान सुख मिलेगा मित्र मिलन होगा बिछड़े यार मिल जाएंगे मतभेद की भावना है परिवार की भावनाओं का त्याग ना करें उन पर ध्यान दें।

वाहन से लाभ:-वाहन के द्वारा आपको काफी धन की वृद्धि होगी आपकी सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी आपकी दुख के दिन चले जाएंगे सुख के दिन आ जाएंगे।

लकी रंग:-गुलाबी

लकी नंबर:-4

मकर राशि:-नई सोचो कि साथ आपके मन का सवेरा होगा अब आपके लक्ष्य की प्राप्ति होगी प्रतियोगिता में भागीदारी अप नंबर वन स्थान पर आएंगे आपकी यश कीर्ति दूर-दूर तक फैल जाएगी आप का मनोबल बढ़ता रहेगा क्योंकि चापलूस मित्रों से दूर रहे।

कष्ट:-कृपया वाहन गाड़ी से दूर रहें लोहे की वस्तुओं को पास में ना रखें उनसे काफी दूरी बनाकर चलें कष्ट निवारण के लिए हनुमान जी की सेवा आराधना करें आपका कष्ट दूर हो जाएगा अपने पास में रखें नीला वस्त्र।

लकी रंग:-भूरा

लकी नंबर:- 3

कुंभ राशि:-आप सबको साथ लेकर चलेंगे आप अपनी मंजिल तक पहुंच जाएंगे आपकी दिनचर्या काफी सुंदर रहेगी क्षेत्रों में राजनीति में आप अपना हिस्सा काफी ईमानदारी से निभाते हैं विद्यार्थी और शिक्षक प्रस्ताव का मार्ग प्रेम संतान सुख धन का लाभ होगा यश की प्राप्ति होगी।

यात्रा की भावना:-आप अपनी इच्छा से यात्रा की सोच रहे हैं तो उस पर जाने का मौका मिल जाएगा जहां भी जाओगे आप अपनी सोच समझकर दिमाग का इस्तेमाल करें जहां पर जाओगे जिंदगी भर वहां का नजारा नहीं भुला पाओगे

लकी रंग:-केसरिया

लकी नंबर:-6

मीन राशि:-जल्दबाजी में कोई भी डिसीजन ना ले है कृपया सोच समझ कर ले

पर्यावरण दी होगी आप राजनेताओं से जुड़े रहेंगे व्यापार में इसकी प्राप्ति होगी कीर्ति कीर्ति दूर तक जाएगी आपको यश की प्राप्ति होगी

यात्रा,:-आप जिस जगह पर यात्रा करोगी वह जगह आपको लाभकारी होगी अब जहां भी घूमने जाएंगे वहां पर आपको धमकी मिलेगी धमकी कैसे पर कुछ नहीं होगा।

धन का लाभ :-गतिविधियों पर ध्यान रखने से लाभ की प्राप्ति होगी पुराना पैसा वापस मिल जाएगा लेकिन आप की परिवार से आपका मतभेद की संभावना रहेगी

लकी रंग:-सफेद

लकी नंबर 1

पंडित नरेंद्र जी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने