Home » सूचना » पिता की मृत्यु की सूचना पर हॉस्पिटल पहुंची बच्ची लापता परिजन परेशान

पिता की मृत्यु की सूचना पर हॉस्पिटल पहुंची बच्ची लापता परिजन परेशान

संवाददाता/ सजीत मिश्रा

जनपद /प्रयागराज

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले के स्वरूप रानी हॉस्पिटल में गोसाईगंज अंबेडकर नगर के एक पेशेंट की तबीयत खराब होने पर उनको स्वरूप रानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां बृहस्पतिवार को उनकी मृत्यु हो गई मृत्यु की सूचना गोसाईगंज अंबेडकरनगर उनके परिजनों को दी गई सूचना पर परिजन आनन फानन में हॉस्पिटल पहुंचे।

आपको बताते चलें जिस पिता की हॉस्पिटल में मृत्यु हुई उनकी 21 वर्षीय पुत्री अंकिता पांडे दिन में लगभग 2 बजे हॉस्पिटल पहुंची अपने पिता को मृतक देखकर वह सहम गई और हॉस्पिटल से निकलकर बाहर गई बाहर जाने के बाद उनके परिवार वाले अंकिता पांडे को खोजने के लिए हॉस्पिटल के बाहर निकले अंकिता पांडे का कोई पता न चलने पर अंकिता पांडे के भाई एसबी पांडे द्वारा थाना कोतवाली कमिश्नरेट पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस विभाग द्वारा लड़की के मोबाइल का लोकेशन ट्रेस करने पर पता चला कि लड़की का लास्ट लोकेशन फाफामऊ चौराहे प्रयागराज का मिला और सीसीटीवी फुटेज में भी साफ दिख रहा है कि किसी ऑटो से वहां पहुंची थी और फाफामऊ में उतरने के बाद उनका कोई लोकेशन नहीं मिला लड़की काली टीशर्ट और ब्लू जींस स्पोर्ट्स शूज गुलाबी कलर का पहनी हुई है। अगर किसी भी सज्जन को इस लड़की का कोई पता चलता है तो इस नंबर पर संपर्क करें। 9648 418420 यह नंबर अंकिता पांडे के परिवार जन का है कोई भी लोकेशन मिलने पर इस नंबर पर फोन करके सूचना दे।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी