Home » क्राइम » मुकदमे में वांछित आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस के साथ हुई वकीलों की झड़प

मुकदमे में वांछित आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस के साथ हुई वकीलों की झड़प

 प्रयागराज जिले के होलागढ़ थाना अंतर्गत 307 के मुकदमे में वांछित आरोपी राहुल पांडे कोर्ट में सरेंडर करने जा रहा था तभी पुलिस ने लोकेशन ट्रैक कर म्योहॉल चौराहे से गिरफ्तार कर लिया इस दौरान लगभग 2 घंटे तक माहौल चौराहे पर वकीलों द्वारा गिरफ्तारी के विरोध में चक्का जाम किया गया वकीलों का कहना था कि अधिवक्ता राहुल पांडे को बीच सड़क से गलत ढंग से पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

नाटकीय अंदाज में वकीलों द्वारा 307 के आरोपी राहुल पांडे को छुड़ाने का प्रयास करने के लिए मेवहाल चौराहे पर काफी देर तक वकील और पुलिस में बहस होती रही मामला बढ़ता देख पुलिस प्रशासन ने और फोर्स बुलाकर राहुल पांडे को गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार लगभग 2 घंटे तक वकीलों द्वारा 307 के मुलजिम को गिरफ्तार नहीं करने दिया जा रहा था वकीलों का आरोप था कि पुलिस उनको मेवहाल चौराहे पर बीच रोड पर गलत ढंग से गिरफ्तार कर रही है।

वहीं पुलिस विभाग गिरफ्तार करने के लिए मौके पर डटी रही अंत पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर वकीलों को समझा-बुझाकर मुलजिम को गिरफ्तार करके साथ में ले जाकर तब मानी। कल सुबह राहुल पांडे का चालान किया जाएगा।

संवाददाता संजीत मिश्रा

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने