Home » क्राइम » विराट कोहली की दीवानी हैं सीमा हैदर

विराट कोहली की दीवानी हैं सीमा हैदर

सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। ऐसी खबरे आई थी कि वो भारत सिर्फ वर्ल्ड कप देखने गई हैं उसके बाद फरार हो जाएंगी।

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वो लगातार दावा कर रही हैं कि उनके भारत आने का मकसद सिर्फ सचिन हैं जिनसे वो बहुत प्यार करती हैं। लेकिन उनकी बातों पर आंख मूंदकर भरोसा नहीं किया जा सकता क्योंकि वो पाकिस्तान से आई हैं। सीमा से ATS लगातार पूछताछ कर रही है और कई अहम खुलासे भी हो रहे हैं।

सचिन नहीं विराट कोहली की दीवानी हैं सीमा 

सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। अपने आप को सीमा का पुराना बॉयफ्रेंड बताने वाले व्यक्ति ओसामा ने ये दावा किया था कि सीमा को क्रिकेट से बहुत लगाव है और वो भारत वर्ल्ड कप देखने गई हैं और जैसे ही ये टूर्नामेंट खत्म होगा वो वहां से दुबई फरार हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें- पहाड़ों पर बारिश और बादल फटने से नदियों में उफान

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सीमा हैदर क्रिकेट से जुड़ी सवालों का जवाब दे रही हैं। सीमा ने कहा कि पाकिस्तान से कुछ लोग कह रहे हैं कि मुझे क्रिकेट देखने का शौक है और मैं भारत वर्ल्ड कप देखने आई हूं। मैं बताना चाहती हूं कि मुझे क्रिकेट पसंद है लेकिन इतना ज्यादा भी नहीं। कुछ लोग कह रहे हैं कि सचिन तेंदुलकर की वजह से मैंने ‘सचिन’ से प्यार किया है, लेकिन इस बात में बिल्कुल सच्चाई नहीं है क्योंकि मैं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन की नहीं बल्कि विराट कोहली की फैन हूं।

पाकिस्तान जाने से डर रही सीमा

इस बीच सीमा हैदर ने शुक्रवार को रिपब्लिक भारत से खास बातचीत में कहा कि वो भारत में जेल जाने को तैयार हैं लेकिन पाकिस्तान नहीं जाना चाहती। सीमा ने आगे कहा कि अगर मुझे पाकिस्तान भेजा गया तो जिल्लत की मौत दी मिलेगी और एक मिसाल दी जाएगी कि ये भागी तो इसकी यही सजा है।

#सरल_पहल

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News