Home » सूचना » पानी की टंकी बनी शोपीस

पानी की टंकी बनी शोपीस

शिकायत के बाद भी अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान ग्रामीणों को हो रही है पानी के लिए काफी मशक्कत, 1 महीने से नहीं आ रहा जल निगम का पानी

संवाददाता /संजीत मिश्रा

जनपद /प्रयागराज

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले के कौड़िहार ब्लाक अंतर्गत कौड़िहार में जल निगम की टंकी काफी दिनों से बनी हुई है जिसकी पानी की सप्लाई भी चल रही थी इधर करीब एक डेढ़ महीने से जल निगम की पानी की सप्लाई बंद है इस गर्मी में लोगों को पानी के लिए काफी मशक्कत करना पड़ रहा है।

सरकार इतना पैसा लगाकर पानी की टंकी का निर्माण हुआ है जिसका उपयोग सिर्फ शोपीस बना हुआ है इस उमस भरी गर्मी में जहां पर इस समय सभी नल सूख गए हैं ऐसे में जल निगम की पानी की टंकी का ही सहारा था जो बंद पड़ा है।

उच्च अधिकारियों से बात करने के बाद भी नहीं निकला कोई हल इस जल निगम की टंकी से लगभग 4 से 5 गांव में पानी की सप्लाई होती है एक डेढ़ महीने से लोग पानी के लिए तरस रहे हैं।

कुछ लोग प्रधान के पास जाकर इसकी शिकायत की प्रधान द्वारा अधिकारियों को फोन करके अवगत भी कराया गया फिर भी अधिकारियों द्वारा उसका कोई निराकरण नहीं निकाला गया और पानी की सप्लाई बाधित हो रही है ग्रामीणों का कहना है उच्च अधिकारियों द्वारा संज्ञान में लेकर जल्द से जल्द जल निगम की सप्लाई शुरू कराएं।

इसे भी पढ़ें – शिव भक्तों के नारों से गूंजा पंडेश्वर धाम

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने