Home » क्राइम » तमंचे की नोंक पर किया रेप; आरोपी फरार

तमंचे की नोंक पर किया रेप; आरोपी फरार

गांव के दबंग के बेटे पर एक महिला ने बलात्कार का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया है लेकिन आरोपी अब तक गिरफ्त से बाहर है

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के एक गांव में एक महिला ने दबंग के बेटे पर बलात्कार करने का गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस में नामजद केस दर्ज करवाया है इसके बावजूद आरोपी पुलिस के शिकंजे में नहीं आ सका है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी गांव के दबंग अमर सिंह का बेटा आकाश सिंह है, जिसने तमंचा दिखाकर उसके साथ रेप किया. घटना के बाद उसने 112 पर डायल कर पुलिस को सूचना दी।

पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक ये वारदात 24 जुलाई की ही है लेकिन उसे अभी तक न्याय नहीं मिल सका है।

पीड़िता ने पुलिस से बताई आपबीती

मामला प्रतापगढ़ के अंतू थाना इलाके का है। बलात्कार पीड़ित महिला न्याय की फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. पुलिस के अफसरों को दिए शिकायती पत्र के मुताबिक महिला ने बताया है कि उसका पति रोजी-रोटी की खातिर परदेस में रहता है। वह घर पर अकेली रहती है।

लिहाजा उसे घरेलू कामों से लेकर खेती आदि के सारे काम खुद ही करने होते हैं। अपने पुराने घर से कुछ ही दूरी पर वह खेतों की रखवाली के लिए छप्पर बनाकर रहती है।

पिछली 24 जुलाई की रात में भी वह खेत में बने छप्पर में सो रही थी। तभी करीब बारह से एक बजे के आसपास गांव के दबंग का बेटा वहां आ गया और मुंह पर कट्टा रखकर धमकी दी, फिर उसने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

महिला के मुताबिक वह जाते जाते धमकी दे गया कि अगर इस बात की चर्चा किसी से की, वह उसे गोली मार देगा. यह कहते हुए वह बाहर निकल गया। महिला के मुताबिक उसके साथ दो लोग थे, जो छप्पर के बाहर खड़े थे। वह उन लोगों के साथ वहां से वापस चला गया।

ये भी पढ़ें- वर्षा न होने से किसानों की मुसीबत बढ़ी

आरोपी अब तक फरार

वारदात के बाद पीड़िता ने 112 नंबर पर फोनकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता से पूछताछ कर सुबह थाने आने को कहा. महिला के मुताबिक सुबह होकर जब वह थाने पर गयी तो उससे कागज पर दस्तखत करा लिया गया और कहा गया कि जब बुलाया जायेगा, तब आना. लेकिन अभी तक दबंग का बेटा गिरफ्तार नहीं हो सका है।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News