Home » सूचना » ब्लॉक मुख्यालय होलागढ़ का घेराव व ज्ञापन दिया गया

ब्लॉक मुख्यालय होलागढ़ का घेराव व ज्ञापन दिया गया

विभिन्न समस्याओं को लेकर ब्लॉक मुख्यालय होलागढ़ का घेराव आशीष पांडे के नेतृत्व में किया गया।

संवाददाता संजीत मिश्रा
जनपद प्रयागराज

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले के होलागढ़ ब्लाक में आज कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी आशीष पांडे के नेतृत्व में होलागढ़ ब्लाक की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज ब्लॉक मुख्यालय का घेराव किया गया बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा जगह-जगह घेराव किया जा रहा है गैस सिलेंडर की मंगाई महंगाई बिजली का बिल की महंगाई 7 सूत्रीय मांगों को लेकर खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।

 

घेराव के बाद ज्ञापन देते हुए
घेराव के बाद ज्ञापन देते हुए

 

आशीष पांडे पीसीसी सदस्य के नेतृत्व में जगह जगह महंगाई का विरोध गरीबों का हमेशा ध्यान देना डेली कमाने वाला मजदूर 1100 सौ से 1150 का सिलेंडर कैसे ले पाएगा यही गैस सिलेंडर का दाम सात आठ साल पहले लगभग 500- 600 में आता था और आज उसी सिलेंडर का दाम 1150 रुपए से लेकर 12 सौ रुपए तक मिल रहा है जो गरीबों के लिए बहुत ही चिंता का विषय है इसी महंगाई का विरोध हमेशा आशीष पांडे द्वारा किया जाता है इस महंगाई का विरोध प्रदर्शन आज होलागढ़ ब्लाक में किया गया।

खण्ड विकास अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा गया इस मौके पर पार्टी के कई पदाधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे दिवाकर भारती, मोहम्मद शादाब, महबूब राइन, मोनू हरिजन, इत्तेफाक, राजू तिवारी, रंजीत मिश्रा, जग नारायण मिश्रा, लालजी तिवारी, शिवाकांत द्विवेदी, मोहम्मद सुफियान, कार्यक्रम का संचालन पूर्व जिला सचिव विनोद तिवारी ने किया।

महिला कांग्रेस की नेता माधुरी चौहान, आशीष पांडे पीसीसी सदस्य पूर्व सचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी 51 फूलपुर लोकसभा गंगा पार प्रयागराज पांडे का कहना है कि अगर वर्तमान सरकार द्वारा महंगाई पर अंकुश नहीं लगाया गया तो हम लोग धरना प्रदर्शन भी करेंगे गरीबों के लिए अगर जरूरत पड़ेगी तो हम अपनी जान भी कुर्बान कर देंगे।

इन्हें भी पढ़ें छात्र को सेल्फी लेना पड़ा भारी, नदी से 24 घण्टे बाद शव हुआ बरामद।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने