Home » क्राइम » हत्या के एक आरोपी को कुंडा पुलिस ने गिरफ्तार

हत्या के एक आरोपी को कुंडा पुलिस ने गिरफ्तार

अभियुक्तों का चेकिंग अभियान में हत्या के एक आरोपी को कुंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

कुंडा-प्रतापगढ़:- कुंडा कस्बे के पूरेशाह गुलाम चिश्ती के पुरवा में हुए हत्या के मामले में एक और आरोपी को कुंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के निर्देशन में थाना कुण्डा प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार पाल मय हमराय द्वारा क्षेत्र में वांछित अभियुक्तों का चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की कुंडा कस्बे के पूरेशाह गुलाम चिश्ती पुरवा में हुए मेवालाल पटेल के हत्या का एक हत्यारा थाना क्षेत्र के मन्नान बाजार मवई बाईपास के पास खड़ा है। सूचना मिलते कुंडा कोतवाल कमलेश पाल चारों तरफ से घेराबंदी करके मौके पर पहुंचकर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार युवक का नाम संदीप पटेल पुत्र वंशीलाल पूरे शाहगुलाम चिश्ती पुरवा का रहने वाला हैं पुलिस ने 302 504 506 आईपीसी के धाराओं में हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।
कुंडा कोतवाल ने बताया इस पूरे मामले में पूर्व में भी दो आरोपियों को जेल भेजा गया था एक आरोपी फरार चल रहा था जिसे आज उसको भी गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।

✍️___सन्दीप साहू

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने