Home » टेक्नोलॉजी » निर्माण कार्यों की प्रगति का लिया जायजा

निर्माण कार्यों की प्रगति का लिया जायजा

जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन मेडिकल काॅलेज का निरीक्षण कर निर्माण कार्यों की प्रगति का लिया जायजा। फिनिसिंग केे कार्यो को तेजी से पूर्ण कराने के दिये निर्देश

उत्तर प्रदेश कौशांबी

जिलाधिकारी श्री सुजीत कुमार ने आज निर्माणाधीन मेडिकल काॅलेज, कादीपुर का स्थलीय निरीक्षण कर निर्माण कार्यों की प्रगति का विस्तृत जायजा लिया।

जिलाधिकारी ने अकेडमिक बिल्डिंग के निर्माण कार्यो की प्रगति के निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य धीमा पाये जाने पर नाराजगी प्रकट करते हुए कार्ययोजना बनाकर फाल सीलिंग तथा दरवाजे व खिडकी लगाने सहित आदि फिनिसिंग के कार्यो में तेजी से प्रगति लाने के निर्देश दिये। उन्होंने गर्ल्स व ब्वायज हाॅस्टल आदि के निर्माण कार्याें की प्रगति की निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्याे में अपेक्षित प्रगति न पाये जाने पर नाराजगी प्रकट करते हुए और टीमें लगाकर प्लास्टर,दरवाजे व खिडकी एवं टाइल्स लगाने के कार्यो तथा इलेक्ट्रिक के कार्यो को तेजी से पूर्ण कराने के निर्देश दिये। उन्होंने निर्माण कार्य में लगे लेबरों की संख्या की जानकारी प्राप्त करते हुए और लेबर बढाने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल में निर्माणाधीन मेडिकल काॅलेज की विस्तार शाखा के निर्माण कार्यों की प्रगति की निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्यो में धीमी प्रगति पाये जाने पर नाराजगी प्रकट करते हुए निर्माण कार्यो में और तेजी लाने तथा फिनिसिंग के कार्यो को भी शुरू कराने के निर्देश दियें। उन्होंने अधिशासी अभियंता, लो0नि0वि0 निर्माण खण्ड-वन, प्रयागराज श्री के0के0 श्रीवास्तव को नियमित पर्यवेक्षण करते हुए निर्माण कार्यों को गुणवत्तापूर्ण एवं तेजी से पूर्ण करवाने के निर्देश दियें।

जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल परिसर में वाहन अव्यवस्थित तरीके से इधर-उधर खड़ी पाये जाने पर नाराजगी प्रकट करते हुए सी0एम0एस0 एवं पुलिस से कहा कि सभी लोगों को चेतावनी दिया जाय कि निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही अपने वाहन खडी करें तथा कल से कोई भी व्यक्ति अपना वाहन पार्किंग में खडी न करके इधर-उधर खडी करता है तो उसके वाहन जब्त कर लिया जाय। 

इस अवसर पर अधिशासी अभियंता लो0नि0वि0 निर्माण खण्ड-वन, प्रयागराज श्री के0के0 श्रीवास्तव एवं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डाॅ0 सुनील कुमार शुक्ला सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

रिपोर्टर अमित कुमार

इसे भी पढ़ें बन्दीगृह में सीसीटीवी लगाने का दिया निर्देश

 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने