Home » दुर्घटना » कार और बाइक के टक्कर से पिता व बेटे की हुई मौत

कार और बाइक के टक्कर से पिता व बेटे की हुई मौत

हादसे की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई तथा उनके परिवार की दो सदस्य घायल हो गई।

संवाददाता / रंग बहादुर वर्मा

(UP) जनपद / प्रतापगढ़

इस हादसे की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र की मृत्यु हो गई तथा उनके परिवार की दो सदस्य घायल हो गई। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार चालक को हिरासत में ले लिया।

बता दें कि, इस हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के पृथ्वीगंज कस्बे के शिवदयाल गंज के पास शनिवार सुबह एक कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मनोज सिंह (39) और उसके बेटे शिवम (8) को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में मनोज की पत्नी सीमा (34) और बेटी सपना (10) गंभीर रूप से घायल हो गयी हैं। उनका उपचार किया जा रहा है।

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना में शामिल कार को कब्जे में ले लिया गया है और कार चालक को हिरासत में ले लिया है। घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंजीकृत किया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

वहीं, जब इस घटना की जानकारी परिवारजनों को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें- भारत बनाम आयरलैंड: जसप्रीत बुमराह की वापसी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News