Home » क्राइम » दुपट्टे से गला घोटकर नाबालिग किशोरी की हत्या

दुपट्टे से गला घोटकर नाबालिग किशोरी की हत्या

प्रेमी के दरवाजे पर किशोरी की टूटी चूड़ी और मिले किशोरी के सिर के नोचे गए बाल

कौशाम्बी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के मंगरोहनी गांव में एक नाबालिग किशोरी का गला घोंटकर दिन दहाड़े मौत के घाट उतार दिया गया है हत्या के पूर्व अपनी जान बचाने के लिए किशोरी ने हमलावरों से जमकर संघर्ष किया है मौके पर किशोरी के नोचे गए बाल और टूटी हुई चूड़ियां मिली हैं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है रेप के बाद किशोरी की हत्या का आरोप पड़ोसी युवक व उसके परिजनों पर लगा है।

हत्या के बाद किशोरी के शव को उसके दरवाजे पर फेंक कर हत्यारे फरार हो गए है किशोरी के परिजनों का आरोप है कि रेप के बाद वीडियो बनाकर वायरल किया गया है जिसका किशोरी ने विरोध किया था प्रेमी और उसकी बहनों पर दुपट्टे से गला दबाकर किशोरी की हत्या का आरोप है प्रेमी के घर के बाहर टूटी हुई चूड़ियां वा सिर से नोचे गए बाल भी मिले हैं सूचना मिलने पर एएसपी, मंझनपुर सीओ, मंझनपुर थाना फोर्स व महिला थाना फोर्स समेत फोरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें समतलीकरण का पहले किए जांच, अवैध पाए जाने के बावजूद जांच में कर रहे लीपा पोती

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने