Home » क्राइम » प्रयागराज में बुजुर्ग की सिर कूचकर हत्या

प्रयागराज में बुजुर्ग की सिर कूचकर हत्या

प्रयागराज में बुजुर्ग की सिर कूचकर हत्या। बगीचे में पड़ा मिला लहूलुहान शव, सुबह घर से निकले थे, तभी हुआ हमला।

प्रयागराज में रविवार सुबह शौच के लिए गए बुजुर्ग की बेरहमी से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। उनक लहूलुहान हालत में बगीचे में शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना प्रयागराज जनपद के घूरपुर थाना क्षेत्र के दानपुर चकिया गांव की है। जहां के रहने वाले रामकिशन (76) सुबह 4:00 बजे के आसपास शौच के लिए अपने बगीचे की तरफ गए हुए थे। इसी दरमियान किसी व्यक्ति ने रामकिशन के सिर पर वार करते हुए उनकी बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं ग्रामीणों ने सुबह रामकिशन के शव देखा तो उन्होंने तत्काल परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे रामकिशन के बेटे मोहनलाल व सोहनलाल ने बताया कि उनके पिता सुबह 4:00 निकले थे। बगीचे के दूसरे छोर पर उनके बाबा रामखेलावन की समाधि है। जहां पर उनके पिता पूजा पाठ किया करते थे।

उनका कहना है कि उनके पिता की हत्या की गई है। मृतक रामकिशन के तीन बेटे हैं, वहां तीनों घर पर ही रहते हैं। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी घूरपुर व एसीपी कौंधियारा के द्वारा घटना के कारणों की जांच की जा रही है। वहीं एसीपी कौंधियारा संतलाल सरोज के द्वारा बताया गया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। क्योंकि घटना को लेकर कुछ अहम सुराग लगे हैं।

रिपोर्टर विमल मिश्रा प्रयागराज

इसे भी पढ़ें महाकुंभ से पहले ही चमकेंगी प्रयाग की सड़कें

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने