Home » ताजा खबरें » भगवान मुझे बचा लो..लखनऊ में लिफ्ट में फंसी मासूम बच्ची

भगवान मुझे बचा लो..लखनऊ में लिफ्ट में फंसी मासूम बच्ची

भगवान मुझे बचा लो.. ‘, लखनऊ में लिफ्ट में फंसी मासूम बच्ची चीख-चीख कर लगाती रही मदद की गुहार

लखनऊ में एक अपार्टमेंट की लिफ्ट में 20 मिनट तक मासूम बच्ची फंसी रही. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बच्ची रो-रोकर बचाने की गुहार लगा रही है।

लिफ्ट को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार कई परेशान करने वाली खबरें देखने को मिल रही हैं, लेकिन राजधानी लखनऊ से जो खबर आई वो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी. जहां स्कूल से लौट रही बच्ची अचानक लिफ्ट में फंस गई. बच्ची बीस मिनट तक इस लिफ्ट में फंसी रही। इस दौरान वो चीख-चीखकर उसे बचाने की गुहार लगाती रही. भगवान से प्रार्थना करती रही कि उसे बचा लो. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप जाएगी।

दिल दहला देने वाली ये घटना लखनऊ के जनेश्वर एन्क्लेव अपार्टमेंट की है. जहां 11वें फ्लोर पर आशीष अवस्थी का परिवार रहता है. आशीष एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाते हैं. बुधवार की दोपहर उनकी बेटी ध्वनि अवस्थी अपने स्कूल से लौट रही थी। जिसके बाद उसने लिफ्ट ली. इस दौरान वो लिफ्ट में अकेली थी. तभी अचानक बिजली चली गई, जिसकी वजह से लिफ्ट रुक गई. इसके बाद बच्ची बुरी तरह घबरा गई और बाहर निकलने के लिए छटपटाने लगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस घटना का पूरा वीडियो लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से बच्ची अकेले लिफ्ट में फंसी है और बाहर निकलने की कोशिश कर रही है, वो कभी लिफ्ट के दरवाजे में लात मारती है तो कभी लिफ्ट के दरवाजे को अपने दोनों हाथों से खोलने की कोशिश करती है. बच्ची कई बार कैमरे की तरफ देखते हुए भी उसे बचाने की गुहार लगाती है. जब उसे कुछ समझ नहीं आता तो वो भगवान से प्रार्थना करती है कि ‘हे भगवान मुझे बचा लो.. ‘

बीस मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही बच्ची

जानकारी के मुताबिक आशीष अवस्थी इस अपार्टमेंट में बी-1105 फ्लैट में रहते हैं. वैसे तो बिजली चले जाने या फिर कोई अन्य परेशानी होने पर लिफ्ट पास के फ्लोर पर खुल जाती हैं, लेकिन यहां पर ऐसा नहीं हुआ और बिजली जाते ही लिफ्ट बेसमेंट में चली गई. इस बीच बच्ची लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी रही, जिसके बाद उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. घटना के बाद से बच्ची घबराई हुई है. इस घटना के बच्चों के अकेले लिफ्ट को इस्तेमाल करने पर भी सवाल उठ रहे हैं. कोशिश करें कि बच्चे अकेले लिफ्ट में न जाएं.

ये भी पढ़ें ऐसा क्या गुनाह कि मरने के 128 साल बाद हो रहा इस शख्स का अंतिम संस्कार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने