Home » ताजा खबरें » स्वावलंबी भारत अभियान भदोही जिला कार्यकारिणी का गठन

स्वावलंबी भारत अभियान भदोही जिला कार्यकारिणी का गठन

स्वावलंबी भारत अभियान भदोही जिला कार्यकारिणी का गठन

भदोही जिले में गुरुवार 5 अक्टूबर 2023 को स्वालम्बी भारत अभियान की महत्वपूर्ण बैठक प्रमुख समाजसेवी पण्डित बंशीधर उपाध्याय के आवास पर हुई ,जिसमें जिले की कार्यकारिणी का गठन किया गया और किस तरह से स्वावलंबी भारत अभियान भदोही जिले के सभी 6 ब्लाकों तक पहुचे इस पर भी विचार विमर्श किया गया। प्रमुख समाजसेवी पण्डित बंशीधर उपाध्याय ने कहा कि भारत सरकार की बहुत सारी योजनाएं जरूरतमंदों तक नहीं पहुंच पाती है, इस पर हम सभी कार्यकर्ताओं को विशेष ध्यान देना होगा ।हमारा देश गरीबी मुक्त बने ,हर हाथ में रोजगार हो ऐसी स्वावलंबी भारत योजनाओं को हमें जन-जन तक ले जाना होगा।

जिला समन्वयक अनिल मिश्रा ने कहा कि जल्द ही हम जनपद के सभी 6 ब्लॉको में अपनी एक मजबूत टीम खड़ी करेंगे । जिले के दो ब्लॉक पर हमारी टीम पहले से ही काम कर रही है बचे हुए 4 ब्लॉको में जल्द ही हम मज़बूत टीम बना लेंगे।

जिला सह समन्वक रवि जायसवाल ने जिले के नए समन्वयक टोली का स्वागत करते हुए इस अभियान को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

जिला मंत्री रोहित सिंह ने ग्रामीण शिक्षा पर जोर देते हुए सबके साथ सबके विकास की बात कही।

उपस्थित सभी पदाधिकारीयों ने सर्वसम्मति से स्वावलंबी भारत अभियान भदोही के मार्गदर्शक के रूप में कालीन व्यवसायी प्रहलाद दास गुप्ता का चयन किया।

रिपोर्टर जितेंद्र पांडेय

ये भी पढ़ें भगवान मुझे बचा लो..लखनऊ में लिफ्ट में फंसी मासूम बच्ची

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी