Home » ताजा खबरें » कर्ज से तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

कर्ज से तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

संवाददाता / शिवम गुप्ता

प्रतापगढ़ । कर्ज और आर्थिक तंगी से जूझ रहा अनुचर घर से स्कूल को निकला तो वापस नहीं लौटा। परिजन उसे रात भर खोजते रहे लेकिन पता नहीं चला। सुबह स्कूल खुलने पर उसका शव कमरे में पंखे से लटकता मिला।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर केरावडीह गांव निवासी जय प्रकाश (48) पुत्र राम बहादुर परियावां स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में अनुचर पद पर सेवारत था। काफी दिनों से वह आर्थिक तंगी और कर्ज से परेशान था। बुधवार को वह सुबह घर से स्कूल के लिए निकला तो शाम तक वापस नहीं लौटा। परिजन फोन किए तो स्विच आफ बता रहा था।

परेशान परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरु की लेकिन सुराग नहीं लगा। गुरुवार की सुबह जब शिक्षक स्कूल पहुंचे तो चाहरदीवारी के गेट का ताला भीतर से बंद मिला। इसी बीच परिजन भी उसकी खोज करते पहुंच गए। गेट बंद होने की खबर पुलिस को दी गई। एसओ सुधीर कुमार सोनी मौके पर पहुंचे तो गेट का ताला तोड़कर पुलिस भीतर पहुंची। कमरे में जय प्रकाश का शव पंखे से लटकता मिला। यह देखते ही परिजनो में रोना-पीटना मच गया। एसओ सुधीर सोनी का कहना है कि शव पोस्टमार्टम को भेज कर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें कमरे के अंदर लटकता मिला विवाहिता का शव

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने