Home » ताजा खबरें » न्यायालय के आदेश को नहीं मानते कोनिया कानूनगो

न्यायालय के आदेश को नहीं मानते कोनिया कानूनगो

सरकार और न्यायालय के आदेश को नहीं मानते कोनिया कानूनगो कौशलेश श्रीवास्तव

जहां सूबे के मुखिया राजस्व मामलो को लेकर अति गम्भीर हैं वहीं ज्ञानपुर तहसील के कर्मचारी सूबे के मुखिया, जिले के अधिकारियो से लेकर अदालत तक के आदेश को ठेंगे पर रखते हैं।

ताजा मामला कोनिया तुलसीकला गांव से सामने आया है जहां आशीष पाण्डेय पुत्र स्व रामकैलाश ने थाना दिवस पर कोइरौना थाने में पहुंच कर पैमाईश में कानूनगो कोनिया कौशलेश श्रीवास्तव के द्वारा जानबूझ कर हिला हवाली , देर करने की लिखित शिकायत देते हुऐ कहा कि ज्ञानपुर तहसील को न्यायालय से धारा 24 के तहत उनके पैतृक अंश के पैमाईश और मेडबंदी का आदेश 6 माह से भी अधिक समय से प्राप्त हुआ है,लेकीन कानूनगो कोनिया कौशलेश खुद को सबसे अधिक पावरफुल मानते हुऐ फाइल को दबाए बैठे हैं,किसी के आदेशों का उनपे कोइ प्रभाव नहीं है। आशीष ने बताया कि जमीन की पैमाईश के लिए वो कई बार तहसील जाकर कानूनगो कोनिया से मिले, फ़ोन पर लगातार बात करतें रहें हैं लेकिन अधिकारियो द्वारा जान बूझ कर न्यायालयीय आदेशों की अवहेलना किया जा रहा है।

जहां सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि.

यूपी में जमीन से जुड़ा कोई भी लफड़ा-विवाद 90 दिन में निपटाया जाएगा, जो ऑफिसर करेंगे देरी,उन पर गिरेगी गाज।

अब देखना यह होगा कि थाना दिवस पर दिए गए शिकायती पत्र का क्या असर होगा,कानूनगो कोनिया ही सुपर पावर बने रहेंगे, मनमाना रवैया अपनाते रहेंगे या तहसील प्रशासन उन पर आवश्यक कार्यवाही करेगा।

ये भी पढ़ें Etah:एटा में स्कूली छात्रा से टीचर ने की छेड़खानी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने