Home » क्राइम » अयोध्या के राम की पैड़ी पर महिला ने बॉलीवुड गाने पर लगाए ठुमके

अयोध्या के राम की पैड़ी पर महिला ने बॉलीवुड गाने पर लगाए ठुमके

श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में एक महिला ने डांस कर के रील बनाई। अयोध्या में स्थित राम की पैड़ी के सरयू घाट पर एक महिला ने बॉलीवुड गाने की धुन पर ठुमके लगाए

हिन्दुओं के लिए पवित्र श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में एक महिला ने डांस कर के रील बनाई। अयोध्या में स्थित राम की पैड़ी के सरयू घाट पर एक महिला ने बॉलीवुड गाने की धुन पर ठुमके लगाए और रील बनाई। वीडियो में महिला को ‘जीवन में जाने-जाना, एक बार है होता प्यार’ गाने पर ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है।

अयोध्या में एक महिला ने राम की पैड़ी पर अश्लील डांस किया है
वायरल फोटो

रील के वायरल होने के बाद अब लोग इस पर गुस्सा जता रहे हैं और कह रहे हैं कि महिला ने धार्मिक स्थल का अपमान किया है। पुलिस से महिला पर कार्रवाई की अपील की जा रही है। अयोध्या पुलिस ने एक्स (पहले ट्विटर) पर इस बात जानकारी दी है कि मामले की जाँच की जा रही है।

वायरल वीडियो में गुलाबी रंग का सूट पहनी एक महिला बॉलीवुड के गाने पर बालों को झटक कर और इशारे करते हुए रील बना रही है। यह रील कब बनाई गई इसकी अभी जानकारी नहीं है। लोगों का कहना है कि हिन्दुओं के धार्मिक केन्द्रों को अश्लीलता का केंद्र क्यों बनाया जा रहा है? इस पर रोक लगाई जाए। इससे पहले भी अयोध्या से ही ऐसे कुछ मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले जून महीने में ही राम की पैड़ी पर एक युवती ने रील बनाई थी।

इस युवती ने ‘पानी में आग लगानी है’ गाने पर सरयू नदी में नहाते हुए रील बनाई थी जिसके पश्चात लोगों इस मामले में सोशल मीडिया से लेकर संत समाज ने काफी विरोध किया था। इस युवती की पुलिस ने तलाश की थी। लोगों ने इसको लेकर भी सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया था। उनका कहना था कि रील बनाने जाने के चलन को श्रीराम की नगरी से बाहर रखा जाना चाहिए।

धार्मिक स्थानों में रील बनाने को लेकर कई बार विवाद हुआ है। इसको लोग धार्मिक आचरण के विरुद्ध और मान्यताओं का मजाक उड़ाने के तौर पर देखते हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर में भी ऐसी ही एक रील बनाई गई थी जिस पर लोगों ने अपना विरोध दर्ज करवाया था। उत्तराखंड के केदारनाथ बदरीनाथ मंदिर समिति ने जुलाई में एक आदेश जारी कर के मंदिर परिसर में धार्मिक भावनाओं के विरुद्ध रील बनाने वालों पर वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें Prayagraj: चीता हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, देखने के लिए उमड़ पड़े लोग

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने