Home » ताजा खबरें » एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने को मामला दर्ज हुआ मुकदमा

एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने को मामला दर्ज हुआ मुकदमा

एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने को मामला दर्ज हुआ मुकदमा

ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर को शनिवार रात हिरासत में लिया गया

उत्तर प्रदेश जनपद प्रयागराज के ब्लॉक कौड़िहार से सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर को शनिवार रात में हिरासत ले लिया गया। उन्हें तब पकड़ा गया जब वह बमरौली में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। उसकी पत्नी शाहिबा बेगम ने पति की जान को खतरा बताया है और इलाहाबाद हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र भेजा है।

शाहिबा बेगम ने मुख्य न्यायाधीश को भेजे पत्र में बताया है कि उसके पति शनिवार को बमरौली मोड़ के पास स्थित प्रयाग गार्डन गेस्ट हाउस में दोस्त डाॅ. शफकत की पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। इसी दौरान पुरामुफ्ती पुलिस, एसओजी और एसटीएफ ने उन्हें हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि सपा ब्लॉक प्रमुख पर 30 मुकदमे से अधिक हैं।

ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर पूरामुफ्ती थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस के मुताबिक, वह अंतरराज्यीय गोतस्कर गिरोह का सरगना है। उस पर प्रयागराज के अलावा भदोही, फतेहपुर, कौशाबी, वाराणसी व चंदौली में 30 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से ज्यादातर मामले गोवध अधिनियम के हैं। पिछले साल उसने जेल में रहते हुए ब्लॉक प्रमुख का चुनाव जीता था। पांच महीना पहले उसके खिलाफ पुरामुफ्ती थाने में एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने को मामला दर्ज हुआ था। साथ ही उनके 6 भाईयों के भी नामजद कराए गए थे।

ये भी पढ़ें पति या पत्नी.दोनों में किसी की कॉल रिकॉर्ड करना कानूनी या गैर-कानूनी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News