Home » क्राइम » Prayagraj: सपा ब्लाक प्रमुख मुजफ्फर गिरफ्तार, बुर्का पहनकर भागने का प्रयास

Prayagraj: सपा ब्लाक प्रमुख मुजफ्फर गिरफ्तार, बुर्का पहनकर भागने का प्रयास

गो तस्कर सपा ब्लाक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर को शनिवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुजफ्फर वर्तमान समय में कौड़िहार ब्लाक से ब्लाक प्रमुख है

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले में शादी समारोह से गौ तस्कर मो.मुजफ्फर हिरासत में पुलिस को देखकर बुर्का पहनकर भागने का किया था प्रयास बुर्के के साथ ब्लॉक प्रमुख मुजफ्फर को किया था गिरफ्तार सोरांव थाने में दर्ज गौ तस्करी के मामले में वांछित था बमरौली से शादी समारोह से बीती रात हुई गिरफ्तारी से बचने के लिए मुजफ्फर ने पहन लिया था नकाब पुलिस ने नकाब में ही मुजफ्फर को गिरफ्तार किया।

सपा ब्लाक प्रमुख मुजफ्फर गिरफ्तार,

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ब्लॉक प्रमुख कौड़िहार मोहम्मद मुजफ्फर मोहम्मद मुजफ्फर पर गौ तस्करी का मुकदमा सोरांव थाने में पंजीकृत था सोरांव थाने की पुलिस को सूचना मिली सूचना के आधार पर पता चला कि मोहम्मद मुजफ्फर बमरौली शादी समारोह में सम्मिलित है।

सोरांव थाने की पुलिस दबिस देकर मोहम्मद मुजफ्फर को गिरफ्तार करना चाहती थी जब इस चीज की जानकारी मोहम्मद मुजफ्फर को मिली तो वह बुर्का पहनकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस विभाग उनसे भी कई गुना आगे बुर्का में भी मुजफ्फरपुर को पुलिस ने पहचान लिया और बमरौली से मोहम्मद मुजफ्फर को गिरफ्तार कर लिया गया विधिक कार्रवाई करके जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें प्रयागराज: ठेकेदार की हत्या में सिपाही समेत 8 नामजद, मुकदमा दर्ज

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News