Home » क्राइम » सगे चाचा ने 6 महीने की भतीजी के साथ किया रेप

सगे चाचा ने 6 महीने की भतीजी के साथ किया रेप

छह महीने की बच्ची से चाचा ने किया रेप, चीखने की आवाज सुनकर मां पहुंची तो भागा आरोपी

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में छह माह की मासूम के साथ उसके चाचा ने रेप कर दिया. पुलिस का कहना है कि यह घटना मुस्करा कस्बे की है। बच्ची को नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज उरई रेफर किया गया है‌। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने आरोपी को पकड़कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सगे चाचा ने आंगन में लेटी छह माह की भतीजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि बच्ची घर के आंगन में खेल रही थी। उसी दौरान उसके 30 वर्षीय चाचा ने उसके साथ शर्मनाक हरकत कर दी. इससे बच्ची लहूलुहान हो गई।

चीखने की आवाज सुनकर पहुंची बच्ची की मां तो भाग गया आरोपी

जब बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंची तो आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया। बच्ची की मां ने इस घटना की सूचना मुस्करा थाने में दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस तुरंत बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां गंभीर हालत होने पर उसे उरई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। पुलिस ने आरोपी चाचा को पकड़कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

छह महीने की बच्ची से चाचा ने किया रेप
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से आरोपी घायल

 

घटना को लेकर एसपी ने क्या कहा?

एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा ने बताया कि बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद उरई रेफर किया गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, लेकिन बच्ची की मां की सूचना के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. मौके पर एएसपी मायाराम को भेजा गया है. इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी ने खून से सनी पैंट जंगल में छिपा दी थी। तब पुलिस उसे लेकर जंगल गई तो वहां पहले से छिपाए तमंचे से उसने पुलिस पर फायर कर दिया. जवाबी इस दौरान जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं, जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें महिला के साथ किया रेप शिकायत करने पर दी जान

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News