Home » ब्रेकिंग » लोकसभा चुनाव 2024 का बहिष्कार करेंगे कोनियावासी

लोकसभा चुनाव 2024 का बहिष्कार करेंगे कोनियावासी

लोकसभा चुनाव 2024 का बहिष्कार करेंगे कोनियावासी,प्रस्तावित पक्के पुल का शिलान्यास न होने से नाराजगी

संवाददाता जितेन्द्र पाण्डेय 

भदोही धनतुलसी-डेंगुरपुर के बीच गंगा नदी पर पूर्व में प्रस्तावित पक्के पुल के शिलान्यास को लेकर बैठकों का दौर तेज हो गया है। रविवार को डीघ ब्लॉक के ग्रामीणों ने बैठक का आयोजन किया, जिसमें पुल निर्माण को लेकर चर्चा हुई। सभी ने मिलकर पुल नहीं तो वोट नहीं के नारे बुलंद किये। कोनिया वालों ने एक स्वर में कहा कि यदि पुल का निर्माण जल्द शुरू नहीं होता तो आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार किया जायेगा।

गांव के बुजुर्ग सुद्धु पांडेय ने कहा कि उनके कोनिया क्षेत्र में पुल का निर्माण न होने से उनके बच्चों की शादी तक में रुकावट आ रही है। बारिश में बाढ़ के समय पूरा क्षेत्र टापू बन जाता है, एमपी, प्रयाग, बिहार, मिर्जापुर से लोगों कोइ जुड़ाव नहीं रह जाता है। कई बीमार लोगों का समय से इलाज न हो पाने पर मौत भी हो जाती है। बैठक में तुलसिकला के गुड्डू नेता ,मंटू , पवन ने कहा कि डेंगुरपुर धन तुलसी के बीच गंगा नदी पर पुल निर्माण बहुत जरूरी है।

सरकार ने यदि उनकी मांग को नजरंदाज किया तो आंदोलन को और तेज किया जायेगा। यजुवेंद्र सिंह ने कहा कि सरकारों ने कोनिया क्षेत्र की हमेशा से उपेक्षा की है, बार बार झूठे वादों से हमारा मत ले लिया जाता है। गांव के लोगों को अब यह उपेक्षा बर्दाश्त नहीं हो रही है। यदि जल्द पुल का निर्माण शुरू नहीं तो समूचा क्षेत्र आगामी लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का निर्णय लिया जायेगा।

इस मौके पर पवन तिवारी, गुड्डू नेता, मंटू पाण्डेय, बिपिन पांडेय, बबलेश , सुद्धू पांडेय , संजय पांडेय, यजुवेंद्र सिंह, विकास, पिंटू दुबे, नितेश सिंह, संजय निषाद, साहेब, सुनील हरिजन, श्रीराम यादव आदि बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्रवासी मौजूद रहें।

ये भी पढ़ें मां भद्रकाली पीठ में हुआ विशाल कन्याभोज आयोजन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने