Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » दादा ने ली पोते की जान, एक दिन पहले दी थी धमकी

दादा ने ली पोते की जान, एक दिन पहले दी थी धमकी

बिहार के हाजीपुर से चचेरे दादा के द्वारा पोते को गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक देसी बोर राइफल के साथ तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से मृतक के स्वजन का रोते-रोते बुरा हाल है।

हाजीपुर। देसरी थाना अंतर्गत चांदपुरा ओपी के चकमगोला में रास्ते को लेकर हुए विवाद में चचेरे दादा ने पोते की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान स्थानीय विजय शंकर सिंह के पुत्र विक्रांत सिंह उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है।

घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक देसी बोर के राइफल के साथ तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि स्थानीय दिनेश प्रसाद सिंह एवं सुरेश प्रसाद सिंह के बीच रास्ते को लेकर पिछले 20 दिनों से विवाद चल रहा था।

वायरल वीडियो में क्या है?

इसी विवाद को लेकर बीते शुक्रवार की सुबह भी दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसमें दिनेश प्रसाद सिंह द्वारा हाथ में राइफल लेकर गोली मारने की धमकी दी जा रही थी। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिनेश प्रसाद सिंह गोली मारने की बात कह रहे हैं। रास्ते को लेकर हुए विवाद में शुक्रवार की सुबह बिट्टू कुमार शौच के लिए जा रहा था, इसी दौरान दिनेश प्रसाद सिंह ने उसके सीने में एक गोली मार दी। घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया।

डॉक्टर ने जांच के बाद उसे सदर अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई। घटना के बाद से मृतक के स्वजन का रोते-रोते बुरा हाल है।

दादा ने ली पोते की जान, एक दिन पहले दी थी धमकी
मृतक विक्रांत का फाइल फोटो

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि रास्ते को लेकर चेचेरे दादा दिनेश प्रसाद सिंह से विवाद चल रहा था। गुरुवार की सुबह राइफल लेकर जान से मारने की धमकी भी दी थी, जिसका वीडियो मेरे पास उपलब्ध है। धमकी देने के बाद स्थानीय थाना में शिकायत की गई, लेकिन पुलिस के स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अगर पुलिस के स्तर से कार्रवाई की गई होती तो आज मेरे भाई की हत्या नहीं होती। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह मेरा भाई शोच करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक तीन भाई में दूसरे नंबर पर था। बीए की परीक्षा फाइनल कर गांव में ही रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहा था।

क्या बोले वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार?

घटना के संबंध में वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया कि चादपुरा ओपी के चकमगोला में आपसी विवाद में दादा दिनेश प्रसाद सिंह के द्वारा पोते विक्रांत सिंह उर्फ बिट्टू को गोली मार देने की घटना घटित हुई है।

घटना की जानकारी मिलते हैं स्थानीय थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जख्मी को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। घटना में सम्मिलित तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है, जिनके पास से सिंगल बोर का एक राइफल बरामद हुआ है। अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। वर्तमान में स्थिति सामान्य है।

ये भी पढ़ें फेक वीडियो बनाकर उर्फी जावेद ने पुलिस को किया बदनाम, दर्ज हुई FIR

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News