Download Our App

Follow us

Home » मनोरंजन » बुंदेलखंड के सुपरस्टार बिहारी उपाध्याय यूट्यूब से कितना कमाते है?

बुंदेलखंड के सुपरस्टार बिहारी उपाध्याय यूट्यूब से कितना कमाते है?

 

बुंदेलखंड के सुपरस्टार बिहारी उपाध्याय यूट्यूब से कितना कमाते है?

आज The Creater Story में जाने बुंदेलखंड के सुपरस्टार बिहारी उपाध्याय के बारे में वह यूट्यूब चैनल से कितना कमाते है Facebook से कितना कमाते है। और भी बहुत कुछ तो चलिए शुरू करते हैं।

सबसे पहले जानते है उनके सब्सक्राइबर और फॉलोअर के बारे में उनके यूट्यूब चैनल पर 3 लाख 44 हजार से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है और उनके इस यूट्यूब चैनल पर 222 वीडियो अपलोड हो चुकी है। बिहारी उपाध्याय के इस चैनल पर सबसे पहली वीडियो 2020 में अपलोड हुई थी जब वह Vigo Video App पर फेमस हुए थे तब उन्होंने यूट्यूब चैनल बनाया था और एक वीडियो अपलोड किया था । सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वीडियो उनकी हैं लगभग 1 साल पहले की सरपंची 3 है जो की एक सीरीज बनाई थी सरपंची उसी का वह कॉमेडी वीडियो है। जिस को 25 लाख से ज़्यादा लोगो ने देखा है। दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वीडियो है 1 साल पहले की मोड़ा बारे है जिसको 17 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा है।

वह यूट्यूब से 3 मई 2020 को जुड़े थे।

अब बात करते हैं फेसबुक की बिहारी उपाध्याय के फेसबुक पेज पर 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर है। 28 अप्रैल 2020 को वह फेसबुक पेज जुड़े थे। 

अब बात करते उनके और सोशल मीडिया प्लेटफार्म की इंटाग्राम की बात करे तो उनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख 25 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर है।

यह थी उनके तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म की जानकारी अब बात करते हैं की वह यूट्यूब से कितना पैसा कमाते है। Social Blad एक Website है उसके अनुसार बिहारी उपाध्याय का जो यूट्यूब चैनल है उस यूट्यूब चैनल से वह लगभग 314 डॉलर से लेकर 5 हजार डॉलर तक कमा सकते है रूपयो में अगर वात करे तो मोटा मोटी 25 हजार रुपए से लेकर 4 लाख रुपए तक हर महीने वह कमा सकते है। इस वेबसाइट के हिसाब से Social Blad जो वेबसाइट है इस के अनुसार वह हर महीने कमा सकते है। यह कुछ जानकारी थी बुंदेलखंड के सुपरस्टार बिहारी उपाध्याय के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया के बारे में। आप इस जानकारी के बारे में कोई सुझाव देना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स खाली है शुक्रिया।

ये भी पढ़ें कबीर परमेश्वर के द्वारा वैश्या का उद्धार

7k Network

1 thought on “बुंदेलखंड के सुपरस्टार बिहारी उपाध्याय यूट्यूब से कितना कमाते है?”

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा