Home » ताजा खबरें » सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जांच एनआईए द्वारा हो – सतेंद्र सिंह राघव

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जांच एनआईए द्वारा हो – सतेंद्र सिंह राघव

देश चाहता है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जांच एनआईए द्वारा हो – सतेंद्र सिंह राघव

????️अंकित पाण्डेय

खबर राष्ट्रीय ,गाजियाबाद

आज देशभर में जिन सुनयोजित तरीकों से समाज-सेवियों की हत्याएं हो रही हैं, ऐसी ही एक हत्या राजस्थान के जयपुर में हुई है जिससे समस्त देश शोक में है विशेष रूप से क्षत्रिय राजपूत समाज।

राजस्थान की निवर्तमान सरकार कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता सतेंद्र सिंह राघव ने अपने एक विरोध प्रदर्शन में, इस दुखद घटना की जांच एनआईए से करवाने का निवेदन करते हुए कहा है कि इसके तार भारत से बाहर हो सकते हैं इसलिए जांच एजेंसी को पूरे भारत में जांच के अधिकार के साथ-साथ देश के बाहर भी जांच का अधिकार हो।

जिससे राजस्थान की निवर्तमान काग्रेस सरकार के निंदनीय कुक्रत्य देश को पता चल सकें।

आगे सतेंद्र सिंह राघव ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी 36 कौम मतलब, सबकी आवाज थे और अग्रिम पंक्ति के समाजसेवियों में उनको स्मरण किया जायेगा। वे सदैव देश के हृदय में उमर रहेगें।

यह दुखद घटना समस्त देशवासियों के लिए हृदयविदारक है। भारत माता की जय जयकार के साथ दोषियों को फांसी की मांग के नारे लगाए गए।

कांग्रेस सरकार के संरक्षण में विगत वर्षों में राजस्थान में रोहित गैंग, विश्नोई गैंग इत्यादि राष्ट्रद्रोही गैंग फल फूल रहे थे।

अनेकों बार राजस्थान सरकार और (कांग्रेस सरकार) के अधीनस्थ प्रशासनिक अधिकारियों से सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लगा रहे थे किंतु कांग्रेस की राजस्थान सरकार उनको बीजेपी की बी टीम कहते हुए सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई।

आज राजस्थान की ऐसी स्थिति की पूर्णता जिम्मेदार अगर कोई है तो वह कांग्रेस गहलोत सरकार है।

ये भी पढ़ें पुष्पांजलि सभा में डॉ0 भीमराव अम्बेडकर के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किये

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News