Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » हमले में महिला और बच्चा गंभीर रूप से घायल

हमले में महिला और बच्चा गंभीर रूप से घायल

हमले में महिला और बच्चा गंभीर रूप से घायल

मुकदमे में सुलह समझौता न करने पर दबंगों ने सोते समय लाठी डंडों से विधवा महिला और बच्चे पर किया जान लेवा हमला

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के मोहब्बतपुर पैंसा थाना क्षेत्र के जगन्नाथ पुर गांव निवासिनी कमला देवी पत्नी स्वर्गीय राम अभिलाष का विवाद गांव के ही अजय कुमार और रंगीन पुत्र गण स्वर्गीय समुंद नारायण का विवाद किसी बात को रंजिश चल रही थी जिसमें माननीय न्यायालय में 36/2022 धारा 308/452/325/323/504/506 आई पी सी के तहत मुकदमा विचाराधीन है इस मुकदमे में सुलह समझौता करने के लिए दबंगों ने कई महीनों से विधवा महिला पर दबाव बना रहे थे लेकिन विधवा महिला ने दबंगों की बात नहीं मानी तो दबंगों ने शुक्रवार के दिन सुबह लगभग 3 बजे सोते समय लाठी डंडों से लैश होकर दबंगों ने विधवा महिला और विधवा महिला के मासूम बच्चे पर जान लेवा हमला कर दिया जिससे विधवा महिला और विधवा महिला का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। विधवा महिला ने आरोपियों के विरुद्ध मोहब्बतपुर पैंसा थाना में लिखित तहरीर दी लिखित तहरीर पाकर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी है।

अब सवाल यह उठता है कि एक विधवा महिला किसी तरह से मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का प्रतिपाल कर रही है तो इन दबंगों के आगे विधवा महिला लाचार और बेबस हो गई यदि पुलिस इन पर पहले से ही जिस तरह से गंभीर धाराओं से वांछित है इन पर कठोर कार्रवाई किए होती तो आज विधवा महिला और मासूम बच्चे पर दूसरी बार जानलेवा हमला शायद ना हुआ होता ऐसे जानलेवा हमलावरों पर प्रशासन को चाहिए की कठोर से कठोर सजा दे ताकि भविष्य में कभी किसी भी विधवा महिला और बच्चों पर वार न कर सके।

इसे भी पढ़ें सिंगल पान मसाले के गोदाम में लगी भीषण आग

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा