Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » उमेश हत्याकांड पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

उमेश हत्याकांड पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

उमेश लूट और हत्या में शामिल होना बताया जा रहा है

उमेश हत्याकांड पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

उत्तर प्रदेश जौनपुर जिले के बक्सा थाना क्षेत्र के फतेहगंज बाजार में उमेश सेठ की लूट और हत्या के मामले में पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ मंगलवार देर रात हो गई। पुलिस से हुई मुठभेड़ में विकास यादव 22 वर्ष पुत्र सुग्रीव यादव और उसके साथी शुभम यादव 24 वर्ष पुत्र बच्चन यादव के पैर में गोली लग गई है। पुलिस विभाग ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया लेकिन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई और एक को सही सलामत पकड़ लिया गया है।

पुलिस की इस मुठभेड़ में अंधेरे का लाभ उठाकर एक बदमाश भागने में सफल हो गया। पकड़े गए इन बदमाशों का उमेश लूट और हत्या में शामिल होना बताया जा रहा है। इनके पास से पुलिस ने लूट के रुपए भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस की गोली से घायल दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक सलमान अंसारी ने दोनों को बेहतर उपचार के लिए वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है। उमेश सेठ हत्याकांड को लेकर लगातार सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष अमर जौहरी द्वारा पुलिस अधिकारियों के यहां प्रयास किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें प्रसाद ग्रहण कर लोग अपने जीवन को सफल बनाते हैं

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा