Home » दुर्घटना » पक्की दीवाल गिरने से मजदूर दबकर हुआ घायल, इलाज के दौरान मौत

पक्की दीवाल गिरने से मजदूर दबकर हुआ घायल, इलाज के दौरान मौत

मजदूर की मौत पर परिजनों ने लगाया डॉक्टर पर लापरवाही करने का आरोप। बिना मानक के कई वर्षों से चल रहा है जनजीवन हॉस्पिटल, मौत के सौदागरों पर कब होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के करारी कस्बे के एक मैरिज हॉल के पीछे मजदूर बेसमेंट में काम कर रहा था तभी मिट्टी पटाव होने की वजह से बेसमेंट की दीवाल पलट गई जिससे मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। आरोप है कि उसके उपचार में कमी लाई गई जिसके कारण मजदूर की मौत हो गई, मौत के बाद पर परिजनों ने इलाज में कमी होने का आरोप लगाया है। डॉक्टर व परिजनों में घंटों झड़प भी हुई, मामले में पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर मामले को शांत कर दिया है हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लिखा पड़ी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

करारी क़स्बा स्थित एक गेस्ट हाउस के पीछे बेसमेंट में काम लगा था जहां पर लहना गांव निवासी राम भवन पुत्र रामसेवक उम्र 45 अपने बच्चों के रोजी-रोटी के लिए वह काम कर रहा था तभी शाम 5:00 बजे अचानक दीवाल बैठने लगी वहां पर मौजूद अन्य मजदूरों ने बताया कि पटाव की मिट्टी ज्यादा होने की वजह से बेसमेंट की ताजी दीवाल पलट गई जिससे राम भवन घायल हो गया इलाज के लिए मुकीमपुर के जनजीवन हॉस्पिटल लाया गया अस्पताल में सही उपचार न होने की वजह से मजदूर की मौत हो गई है। मौत को ख़बर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मामले में परिजन और डॉक्टर कंपाउंडर के बीच कुछ देर झड़प भी चली कुछ ही देर में करारी थाना प्रभारी को तत्काल सूचना दी गई तभी मौके पर थाना प्रभारी मैं फोर्स के साथ जन जीवन हॉस्पिटल पहुंच गए जहां पर मामले को शांत करा कर शव को कब्जे में लिया और लिखा पढ़ी कर शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक राम भवन के पांच लड़के एक लड़की है किसी प्रकार अपने बच्चों का भरण पोषण कर रहा था। थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि परिजन से तहरीर प्राप्त होने के बाद जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे पर डीएम ने लगाई रोक लेकिन तहसील ने करा दिया कब्जा

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News