Home » क्राइम » छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस की मुठभेड़ में लगी गोली

छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस की मुठभेड़ में लगी गोली

छात्रा के साथ छेड़खानी समेत गंभीर धाराओं में पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा, तीन दिन पूर्व छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी से पुलिस की मुठभेड़ आरोपी के पैर में लगी गोली।

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज कोतवाली अंतर्गत एक गांव की घटना है तीन दिन पूर्व छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़ आरोपी के पैर में लगी गोली! सूचना पर पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुँचे घायल आरोपी को मेडिकल कॉलेज में किया गया भर्ती। घटना के बाद ही पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया था छेड़खानी समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा। गुरुवार को कोचिंग जा रही इंटर की छात्रा के साथ किया गया था दुष्कर्म का प्रयास किया।

विरोध करने पर उसे जमकर मारा पीटा गया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई जिला मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर किया जहां उपचार के बाद उसे घर लाया गया है।वही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए शनिवार को छात्राये भी सड़क पर उतर कर न्याय की मांग की और इस दौरान रानीगंज के व्यापारियों ने भी अपनी दुकानों को बंद कर विरोध प्रदर्शन कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की थी। मुखबिर खास की सूचना पर रविवार को पुलिस और एसओजी टीम द्वारा मुठभेड़ में आरोपी संजय गौतम के पैर में गोली लगी है जिसका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है। रानीगंज कोतवाली के एक गांव की घटना है।

इसे भी पढ़ें दोस्त ने दोस्त को उतारा मौत के घाट 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

कृषक इण्टर कॉलेज में प्रोजेक्ट टीएलएम अंग्रेजी कार्यशाला का आयोजन किया गया

कृषक इण्टर कॉलेज में प्रोजेक्ट टीएलएम अंग्रेजी कार्यशाला का आयोजन किया गया संवाददाता मवाना   मवाना फलावदा रोड स्थित कृषक