Download Our App

Follow us

Home » खास खबर » कृषक इण्टर कालेज में सूबेदार का विदाई समारोह

कृषक इण्टर कालेज में सूबेदार का विदाई समारोह

कृषक इण्टर कालेज में सूबेदार मेजर मनोज कुमार का ऐतिहासिक विदाई समारोह

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी

मवाना– नगर के ऐतिहासिक कृषक इण्टर कालिज के बहुद्देशीय हाल में एनसीसी के सूबेदार मेजर मनोज कुमार के स्थानान्तरण के अवसर पर भव्य विदाई समारोह का आयोजन किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता 73 यूपी बटालियन एनसीसी के कमान अधिकारी कर्नल मृदुल मित्तल ने की जबकी मुख्य अतिथि कृषक इण्टर कालिज के राज्यपाल द्वारा पुरस्कृत प्रधानाचार्य देवेंद्र कुमार रहे।

मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य देवेंद्र कुमार ने अपने सम्बोधन में कहा कि सूबेदार मेजर मनोज कुमार “सादा जीवन उच्च विचार” में विश्वास रखने वाले कुशल व्यवहार के धनी व अनुशासन प्रिय व्यक्ति हैं। स्थानान्तरण एक व्यवहारिक प्रक्रिया है जो कि भारतीय सेना में सेवा का एक अभिन्न अंग है लेकिन सूबेदार मेजर मनोज कुमार के व्यवहार एवं‌ उनकी कार्यशैली के चलते उनको हम सभी सदैव याद करेंगे एवं भविष्य में भी निरन्तर उनके सम्पर्क में रहेगें। आज का यह पल सच में मुझे भावुक कर रहा है। इन्ही शब्दों के साथ मैं उनके निरोग एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।

कार्यक्रम अध्यक्ष कर्नल मृदुल मित्तल ने एस एम साहब के सेवा काल की तारिफ करते हुए उन्हें अग्रिम पोस्टिंग की शुभकामनाएं प्रेषित की।

इसके पश्चात मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य देवेंद्र कुमार ने माल्यार्पण कर व प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।

सूबेदार मेजर मनोज कुमार ने भावुक मन के साथ अटूट सहयोग व सम्मान के लिए प्रधानाचार्य देवेंद्र कुमार का ह्रदय की गहराई से आभार प्रकट किया।इस अवसर पर समस्त एनसीसी स्टाफ उपस्थित रहा।

इसे भी पढ़ें पत्रकार समाज का दर्पण, पत्रकार सुरक्षा कानून लागू हेतु उठाई मांग

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया

एनसीसी कैडेट्स के द्वारा कारगिल विजय दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। प्रिंस रस्तोगी मवाना। कारगिल दिवस के अवसर