Download Our App

Follow us

Home » ब्रेकिंग » अटेवा के नेतृत्व में पेंशन मार्च को शिक्षकों एवं सफाई कर्मियों ने दिया समर्थन

अटेवा के नेतृत्व में पेंशन मार्च को शिक्षकों एवं सफाई कर्मियों ने दिया समर्थन

भविष्य को सुरक्षित करने के लिए पुरानी पेंशन के पक्ष में पेंशन मार्च को शिक्षकों एवं सफाई कर्मियों ने दिया समर्थन

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के प्रदेश नेतृत्व विजय कुमार बंधु एवं डॉ नीरज पति त्रिपाठी के आवाहन पर 25 जनवरी को मतदाता जागरूकता एवं पेंशन मार्च अभियान चलाया गया वर्तमान ऐतिहासिक कालजई निजीकरण समाप्त करने एवं ओ पी यस बहाली के आंदोलन के समर्थन में सैकड़ो शिक्षक अपने समस्त संघों, सफाई कर्मचारियों के जिलाध्यक्ष राजकपूर अपने समस्त कार्यकारिणी के साथ शामिल होकर अटेवा के नेतृत्व में पेंशन मार्च को समर्थन दिया। साथ ही नन्हे मुन्ने बच्चों ने भी अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए पुरानी पेंशन के पक्ष में मतदाताओं से वोट करने का आह्वाहन किया।

पेंशन मार्च डायट मैदान मंझनपुर कौशांबी से विकास भवन होते हुए गोल चौराहे से वापस आकर डायट मैदान पर एकत्रित हुए जिसमें जिला महामंत्री सतीश शर्मा ने 28 /1 /2024 को ट्विटर अभियान तथा 4 /2/ 2024 को लखनऊ में रन फ़ॉर ओ पी यस के बारे में बताया। जिला मंत्री रमेश चंद्र सेन ने बताया कि कर्मचारियों द्वारा 35-40 वर्ष भी सेवा देने पर भी पुरानी पेंशन नही दी जाती जबकि सांसदों व विधायकों को कम अवधि की सेवा में भी पेंशन दी जाती है यह एक छलावा है।

अटेवा के जिला संयोजक कुशल सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जब सांसद थे तब कर्मचारियों के समर्थन में पेंशन दिए जाने के लिए केंद्र सरकार को पत्र प्रेषित करते थे जबकि अब सत्ता हांथ में होने पर कर्मचारियों को भुलाकर सुग्रीव की तरह सत्ता अहंकार में डूबे हुए हैं। सभी कर्मचारियों ने निजीकरण समाप्ति और पुरानी पेंशन बहाली हेतु हुँकार भरी। अटेवा कार्यकारणी के जिला कोषाध्यक्ष धीरज सिंह, जिला सह संयोजक राजेन्द्र सिंह, नयन सिंह, संगठन मंत्री विनोद यादव, इकबाल अली, कर्ण सिंह, आईटी सेल प्रभारी आशीष कुमार सिंह,जिला मीडिया प्रभारी अंकित श्रीवास्तव, सिराथू से ब्लाक महामंत्री रामू सिंह, यतेंद्र सिंह, मंझनपुर ब्लॉक मंत्री संदीप कुमार चौधरी, मूरतगंज से भार्गव यादव , सरसवां ब्लॉक से पंकज सिंह, चायल ब्लॉक से संयोजिका रचना सिंह सहित हजारों शिक्षक कर्मचारियों ने भाग लिया।

इसे भी पढ़ें नमो नवमतदाता सम्मेलन कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा