Download Our App

Follow us

Home » सूचना » जर्जर सड़को की मरम्मत कराए जाने की मांग की है

जर्जर सड़को की मरम्मत कराए जाने की मांग की है

जर्जर सड़को की मरम्मत न कराई गई तो सैकड़ों ग्रामीणों के साथ सड़क पर उतरकर होगा आंदोलन- अजय सोनी।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में समर्थ किसान पार्टी के नेता एवं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने जिला प्रशासन कौशांबी एवं संबंधित विभाग से जर्जर सड़को की मरम्मत कराए जाने की मांग की है समस्या के समाधान न होने पर सैकड़ों ग्रामीणों के साथ आंदोलन करने की बात कही है।

शनिवार को समर्थ किसान पार्टी के नेता एवं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी सिराथू ब्लॉक के गांव महमदपुर मजरा देवखरपुर, निजामपुर नौगिरा, फाजिलपुर गोपालपुर (हिसामबाद), उदहिन खुर्द आदि गांवों का भ्रमण किया और लोगों की समस्याएं सुनी। सबसे ज्यादा समस्याएं जर्जर सड़को को लेकर थीं। लोगों का कहना था कि क्षेत्र की जर्जर सड़को की मरम्मत न होने से लोगों को आने जाने में भारी दिक्कत होती है। बार बार के शिकायत करने के बाद भी जर्जर सड़को की मरम्मत नही कराई जाती।

इस अवसर पर मौजूद रहे लोगों से वार्ता करते हुए अजय सोनी ने बताया कि सिराथू ब्लॉक के ग्राम महमदपुर मजरा देवखरपुर से मवई, तन्नापर होकर ओसा तक, ग्राम अचाकापुर से पतेरिहा होकर निजामपुर नौगिरा तक, ग्राम जगन्नाथपुर से ग्राम फाजिलपुर गोपालपुर हिसामबाद तक, ग्राम उदहिन खुर्द पुलिस चौकी से खनवारी माइनर के पुल तक जर्जर सड़को की मरम्मत कराए जाने की मेरे द्वारा जिला पंचायत सदन में आवाज उठाई गई थी, साथ ही लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को लिखित ज्ञापन दिया गया था लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नही हुई और जर्जर सड़को की मरम्मत नहीं कराई गई।

अधिकारीगण जनहित के मामलों की अनदेखी कर रहे हैं जिसे कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इसी के साथ अजय सोनी ने कहा कि जल्द ही इन सड़को की मरम्मत नही कराई गई तो सैकड़ों ग्रामीणों के साथ संबंधित विभाग के खिलाफ सड़क पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर भगवानदास वर्मा, अखिलेश विश्वकर्मा, हुबलाल सरोज, बिनोद दिवाकर आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें मोबाइल लूट करने वाले गिरोह के चार सदस्य हुए गिरफ्तार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा