Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » दबंग मंदिर परिसर जमीन पर मकान बनाकर कर रहा है

दबंग मंदिर परिसर जमीन पर मकान बनाकर कर रहा है

दबंग मंदिर परिसर के जमीन पर मकान बनाकर कर रहा है

मंदिर के पुजारी ने उच्च अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट करते हुए मंदिर परिसर की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण को रुकवाए जाने का मांग की।

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना इलाके के डेरवा नगर पंचायत के नई बाजार का मामला दबंग मंदिर परिसर के जमीन पर मकान बनाकर कर रहा है कब्जा।

मंदिर के पुजारी बड़े लाल वैश्य ने उच्च अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट करते हुए मंदिर परिसर के जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण को रुकवाए जाने का मांग किया है।

दर्जनों की संख्या में भू माफिया किस्म के लोग इकट्ठा होकर मंदिर परिसर के जमीन पर तेजी से कर रहे हैं कब्जा आसपास के लोगों के विरोध करने पर दबंग पारस गुप्ता राम आसरे गुप्ता, उदय गुप्ता, उमेश गुप्ता गोपी गुप्ता जान से मारने की धमकी देकर गुंडे के बल पर मंदिर परिसर के जमीन पर कर रहे हैं कब्जा।

मंदिर पुजारी के पुत्र सुनील कुमार वैश्य ने उच्च अधिकारियों से मंदिर परिसर में अवैध रूप से चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाए जाने का मांग किया है जेठवारा थाना इलाके के डेरवा नगर पंचायत के नई बाजार का मामला।

बोले जेठवारा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह मंदिर की जमीन पर नहीं होगा अवैध निर्माण, दोनों पक्षों के बीच सुला समझौता हुआ था उसी क्रम में निर्माण कार्य कर रहे हैं, जैसे पहले था वैसे करवा दूंगा।

इसे भी पढ़ें शिविरार्धियो को योगाभ्यास एवं प्रार्थना से प्रारंभ हुआ सात दिवसीय विशेष शिविर

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

कावड़ खंडित होने पर गुस्साए कांवड़ियों ने समुदाय विशेष के तीन लोगों को पीटा

कावड़ खंडित होने पर गुस्साए कांवड़ियों ने समुदाय विशेष के तीन लोगों को पीटा, कार में की तोड़फोड़ प्रिंस रस्तोगी