Download Our App

Follow us

Home » सूचना » गन्दे पानी का अधिक जल भराव होने से ग्रामीण हो रहे परेशान

गन्दे पानी का अधिक जल भराव होने से ग्रामीण हो रहे परेशान

गन्दे पानी का अधिक जल भराव होने से ग्रामीण हो रहे परेशान। गन्दे पानी का अधिक जल भराव होने से मोहल्ले में जटिल बीमारी फैलने से भी भयभीत है ग्रामीण। पानी उलच – उलच कर मोहल्ले वाले किसी तरह से पार करते है रास्ता।

संवाददाता – वी के मिश्र

कुण्डा– तहसील क्षेंत्र के थाना बाघराय अन्तर्गत ब्लॉक विहार ग्राम सभा – लाल का पुरवा (सिया) का एक ताजा मामला सामने उजागर हुआ है। बतादे कि ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान के ऊपर एक बङा आरोप लगाते हुए बताया कि रास्ते पर अधिक गन्दे पानी का जल भराव हो जाने से हम सभी लोग लगभग 10 सालों से परेशान होकर तंग हो गया हूं। इस गन्दे पानी के निकास के लिए हम सभी लोग मिलकर अपने ग्राम प्रधान जी से लगातार अनुरोध करते चले आ रहे है । लेकिन अभी तक हम लोगो को झूठा अश्वशासन ही देते चले आ रहे है । हम लोगो की इस जटिल समस्या को अनदेखी कर देते है। रास्ते में गांठ भर अधिक गन्दे पानी भर जाने से बूढ़े बच्चे जवान सभी लोगो को निकलना भयंकर दिक्कत की सामना करना पङता है। बारहों माह गन्दे पानी का अधिक जल भराव रहने से सभी ग्रामीण फिसल – फिसलकर गिर भी पङते है। जिसके कारण उन्हे काफी चोटे भी लग जाती है। अधिक गन्दे पानी के जल भराव से काफी कीटाणु भी दिखाई पङते है। जिससे मोहल्ले के लोगों ने जटिल बीमारी होने से भी भयभीत है।

जिसकी शिकायत ग्राम प्रधान से लेकर सीएम तक ग्रामीणों ने कर दी है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। मोहल्ले वाले मोहित विश्वकर्मा, गणेश यादव, संजय यादव, कन्धई यादव, धर्मेन्द्र, राम भरत, लल्लू , राकेश, सुरेश, सागर व लल्लू कुमार आदि ने बताया कि यदि जल्द इस समस्या का समाधान ना हुआ तो जिलाधिकारी महोदय जी के कार्यालय पर आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर होगें।

इसे भी पढ़ें जैन समाज में शोक की लहर

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News