Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » एडीएम की धुन पर नाच रही है महेशगंज पुलिस

एडीएम की धुन पर नाच रही है महेशगंज पुलिस

एडीएम की धुन पर नाच रही है महेशगंज पुलिस

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्र

कुण्डा– आपको बतादे कि उत्तर-प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के कुण्डा तहसील क्षेंत्र के महेशगंज थाना का जहां पर पीड़ित का मुकदमा लिखने की बजाय मामलें को लटका रही है पुलिस।

महेशगंज थाना क्षेत्र के हरदत्त का पुरवा मजरे राजापुर ग्राम सभा की रहने वाली एक महिला का गांव के उसके जेठ ने दबंगई दिखाते हुए जेसीबी से गिरा दिया घर।

घर गिराने के बाद घर में रखे सारे गृहस्थी के सामान को उठा ले गया पीड़ित महिला का जेठ।

घटना के समय अपने पति के साथ सपरिवार इंदौर में थी महिला।

घर गिराए जाने की जानकारी और घर में रखे सामान के लूटपाट होने की जानकारी होने पर पीड़िता पहुँची अपने घर।

अपना घर गिरा देखकर महिला ने की महेशगंज पुलिस से शिकायत लेकिन तहरीर मिलने के चार दिन बाद बीत जाने के बाद भी पुलिस ने नही लिखा दबंग जेठ के खिलाफ मुकदमा।

चार दिन से लगातार पीड़ित महिला रमा त्रिपाठी पत्नी विनोद त्रिपाठी मुकदमा लिखवाने के लिए लगा रही है महेशगंज थाने का चक्कर।

मुकदमा न लिखने से महिला का उठा स्थानीय पुलिस से भरोसा। महिला ने फोन से सीओ सदर और एसपी प्रतापगढ़ से की महेशगंज पुलिस के मनमानी की शिकायत।

सूत्रों पर करें भरोसा तो आरोपी का दामाद यूपी के एक जिले में है एडीएम और पुलिस कानूनी कार्यवाही करने के बजाय उसी एडीएम की धुन पर रही है नाच।

एडीएम ने थाने से लेकर जिले तक के अफसरों को कर रखा है मैनेज, जिससे अफसर नही कर रहें हैं कोई भी कानूनी कार्यवाही। जिससे मनबढ़ हुआ है आरोपी।

सबसे बड़ा सवाल– क्या योगीराज में अब रोजी-रोटी के सिलसिले में बाहर रहने वाले आम आदमी का घर और संपत्ति नही रह पाएगी या यदि आरोपी का रिश्तेदार हुआ अफसर तो पुलिस अफसर के सामने देगी घुटने टेक।

प्रतापगढ़ जिले के महेशगंज थाना क्षेत्र के हरिदत्त का पुरवा गाँव का मामला।

इसे भी पढ़ें आज से शुरू होगी गेंद और बल्ले की जंग

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News